Thursday , July 9 2020
Breaking News
Home / फिल्म / बिहारियों ने दी चेतावनी- सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच नहीं हुई तो चुनाव में देख लेंगे

बिहारियों ने दी चेतावनी- सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच नहीं हुई तो चुनाव में देख लेंगे

देश में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर 15 दिन से प्रदर्शन चल रहा है। बिहार के रहने वाले बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके चलते बिहार के लोगों का कहना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया उनका मर्डर हुआ है और वे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सभी लोग सड़कों पर निकल आए हैं कभी करण जौहर और सलमान खान के पुतले जला रहे हैं और जहां जहां उनके पोस्टर दिख रहे हैं उसे आगजनी के हवाले कर रहे हैं। बिहार के लोगों ने यह तक ठान लिया है कि वह नेपो किड्स कि फिल्म नहीं देखेंगे साथ ही इस प्रदर्शन मे उन्होंने बॉयकॉट बॉलीवुड के नारे जमकर लगाए हैं।

बिहार के लोग सुशांत की मौत से काफी ज्यादा आक्रोशित हो गए हैं

बिहार के लोग सुशांत की मौत से काफी ज्यादा आक्रोशित हो गए हैं। वह चाहते हैं तो बस सीबीआई जांच। लेकिन महाराष्ट्र सरकार से अभी ऐसा कोई रिस्पांस नहीं आया है जिस तरह से लोगों ने उनसे उम्मीद लगाई है। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के एडवोकेट प्रशांत पटेल उमराव सुशांत केस में शुरू से अब तक सारे पहलुओं को फॉलो कर रहे है और यह इस मामले के सारे अपडेट फॉलो कर रहे है। साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इन अपडेट को पोस्ट भी कर रहे हैं। इन्होंने अब एक ट्वीट कर दिया है और उसके जरिए एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि,”सुशांत सिंह राजपूत की हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग बढ़ रही है।

पूरा बिहार इस विषय पर एक साथ हो रहा है कि अगर सीबीआई जांच नहीं होती तो चुनाव का बहिष्कार होगा। सलमान खान के साथ एकता कपूर और अनुष्का शर्मा का भी बहिष्कार हो जो व्यवसायिक लाभ के लिए सरकार से नजदीकी दिखाते हैं।“ एडवोकेट प्रशांत के द्वारा जारी किये गए इस ट्वीट से जाहिर होता है कि लोगों के मन में काफी आक्रोश है और अगर सीबीआई जांच नहीं हुई तो बिहार के इलेक्शन पर काफी प्रभाव पड़ सकता है। इस साल बिहार में ऑक्टोबर या नवंबर में चुनाव होने वाले हैं। और अगर इस तरीके का कदम बिहार के लोग उठाते हैं और इलेक्शन का बहिष्कार करते हैं तो सरकार को चुनाव में काफी दिक्कत आ सकती है।

आम जनता के अलावा रूपा गांगुली, शेखर सुमन ने साफ-साफ लिखकर ट्वीट किया कि सुशांत के मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि यह सूइसाइड है और उनके फैंस का मानना भी यही है। साथ ही बिहार के काफ़ी राजनेता जैसे लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महराष्ट सरकार को चिट्ठी लिख सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने भी इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की बात कही है। बिहार की जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव ने भी सीबीआई जांच की मांग की है।

सीबीआई जांच को लेकर मांग सभी राजनेता, बॉलीवुड से जुड़ी कुछ हस्तिया और आम जनता लगातार कर रही है लेकिन इस मामले को अब 15 दिन होने वाले है और सरकार की तरफ से जांच का कोई ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अब बिहार मे आम जनता द्वारा चुनाव के बहिष्कार से चुनाव पर काफ़ी असर पढ़ने वाला है। अब देखना यह है की क्या अब सरकार सीबीआई जांच का ऐलान करेगी।

Check Also

सनी लियोनी से जब पूछा एक रात का कितना चार्ज, जवाब मिला ऐसा जो सारी जिंदगी रखेगा याद

एक्ट्रेस सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, कुछ ही सालों में उन्होने ...