Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / ख़बर / बिहार : आरजेडी पर गिरा कोरोना का कहर, तेजस्वी यादव ने खुद को किया क्वारंटाइन

बिहार : आरजेडी पर गिरा कोरोना का कहर, तेजस्वी यादव ने खुद को किया क्वारंटाइन

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 ( Assembly elections 2020 in Bihar ) नजदीक होने की वजह से सियासी सरगर्मी जोरों पर है। इस बीच विधानसभा चुनाव से पहले ही आरजेडी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive ) पाए गए हैं। इसके बाद तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने भी खुद को होम क्वारंटाइन ( Quarantine ) कर लिया है। संजय यादव का आरजेडी का राजनीतिक सलाहकार होने की वजह से तेजस्वी यादव ने खुद को सबसे दूर रखने का फैसला लिया है।

बताया जा रहा है कि संजय यादव ( Sanjay Yadav ) अभी दिल्ली में हैं। तेजस्वी उनके साथ चार दिन पहले तक संपर्क में थे। कोरोना संक्रमित संजय यादव के संपर्क में आने के बाद तेजस्वी पिता लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) से भी मिले थे। वहां से लौटकर वे पटना में मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव सहित परिवार के सदस्यों के संपर्क में भी रहे।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पिछले काफी वक्त से रांची के रिम्स में भर्ती हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ही पार्टी की कमान संभाली हुई है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार लोगों के बीच भी जा रहे हैं। बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा भी कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों समेत अन्य मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर भी हैं।

लालू से मिले तेजप्रताप

दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ( Tejpratap Yadav ) ने गुरुवार को रांची में अपने पिता से मुलाकात की। तेज प्रताप यहां रिम्स निदेशक के बंगले में मुलाकात की। तेज प्रताप अपराह्न लगभग डेढ़ बजे लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे। उनकी कोरोना वायरस संक्रमण के लिए रैपिड एंटीजन जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें मिलने की अनुमति दी गई।

बिहार में कोरोना मरीज 1.28 लाख से ज्यादा

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा जारी है। बिहार में अब तक कोरोना वायरस ( Coronavirus Pandemic ) के 1.28 लाख से ज्यादा संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। साथ ही 650 से ज्यादा लोगों की कोरोना के कारण मौत भी हो चुकी है। अब तक 1.09 लाख कोरोना मरीज इलाज के बाद संक्रमण से उबर चुके हैं।

Check Also

पीपीई किट में खुद को डॉक्टर बताए सफाईकर्मी, महिला मरीज बोली- डॉक्टर तो दूर रहने को कहते हैं, आप छू रहे हो

गाेड्डा जिले के सिकटिया काेविड सेंटर में महिला मरीजाें से छेड़छाड़ की घटना सामने आई ...