Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / नौकरी / बिहार में बंपर वैकेंसी, 1502 पदों पर सरकारी नौकरी, ₹65800 मिलेगी सैलरी

बिहार में बंपर वैकेंसी, 1502 पदों पर सरकारी नौकरी, ₹65800 मिलेगी सैलरी

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में बिहार में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने कई पदों पर नौकरी निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन के द्वारा इस भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी हैं।

पदों का विवरण :
बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के 1502 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किये हैं।

योग्यता : आपको बता दें की आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी की नौकरी करने के लिए आपके पास BAMS की डिग्री होना अनिवार्य हैं, तभी आप इन पदों पर आवेदन कर सकेंगे।

चयन प्रक्रिया : जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट और इंटरव्यू के द्वारा किया जायेगा।

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा सरकारी नियमानुसार निर्धारित की गई हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन देखिये।

आवेदन प्रक्रिया : अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो पहले आप बिहार तकनीकी सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन पढ़ें, इसके बाद दिए गए दिशा निर्देशों से आवेदन करें।

आवेदन करने की अंतिम तिथि : 28 अक्टूबर 2020

loading...
loading...

Check Also

विधायक बनने के लिए 26 जनवरी तक करें आवेदन, समाजवादी पार्टी की सारी शर्तें जानिए

लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने 2022 में आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव का बिगुल बजा दिया है। ...