Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / खबर / बिहार में भूतों पर बवाल, नीतीश के आरोपों पर लालू खेमे का पलटवार- ‘मारक पूजा’

बिहार में भूतों पर बवाल, नीतीश के आरोपों पर लालू खेमे का पलटवार- ‘मारक पूजा’

पुरानी कहावत है कि..बात निकली है तो फिर दूर तलक जाएगी… यहां बात निकली थी बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री आवास से. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पुरानी बातों को याद करते हुए रहस्योद्घाटन कर दिया कि लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री आवास छोड़ने से पहले यहाँ की दो फीट मिटटी लेते गए और कई जगह छोटी-छोटी पुड़िया भी रख गए.

सीएम ने हंसते हुए यह भी बोला कि लालूजी ने खुद उन्हें बताया कि वह घर में भूत छोड़ आये थे. अब राजद के वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी, जो लालू और नीतीश दोनों के करीबी रह चुके हैं, ने यह खुलासा कर दिया है कि लालू को नुकसान पहुँचाने के लिए नीतीश की तरफ से दरभंगा हाउस स्थित काली मंदिर में मारक पूजा करायी गयी थी. जी, मुख्यमंत्री के इस दावे के बाद भी कि वह तन्त्र-मन्त्र और टोना- टोटका को नहीं मानते हैं उन पर आरोप लग गया है.

शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा कि लालू को उनके खिलाफ कराई गई इस पूजा की जानकारी स्वयं काली मंदिर के पुजारी ने ही दी थी। बकौल तिवारी, जब नीतीश ने लालू के खिलाफ मारक पूजा करवाई तो लालू का नाम सुनते ही पुजारी के कान खड़े हो गए. उसने तुरंत इसकी जानकारी राजद अध्यक्ष को दे दी और यह बात खुद लालू ने तिवारी को बताई थी.

तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से हुई मारक पूजा के नुकसान से बचने के लिए संभवतः लालू यादव ने भी कोई इंतजाम किया होगा. लेकिन उन्हें उसकी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि तिवारी ने ये दावा भी किया कि उन्हें अंधविश्वास पर यकीन नहीं है.

loading...
loading...

Check Also

बड़ी आफत : अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेशन ने बढ़ाई चिंता, छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट

देहरादून के छह सैंपल में पाए गए तीन नए वेरिएंट, जानिए कितना खतरनाक है ये ...