Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / नौकरी / बिहार में 8वीं पास के लिए सुनहरा मौका, इस सरकारी नौकरी में 37000 मिलेगी पगार

बिहार में 8वीं पास के लिए सुनहरा मौका, इस सरकारी नौकरी में 37000 मिलेगी पगार

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में बिहार में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि 8वीं पास युवाओं के लिए सरकारी ड्राइवर बनने का मौका मिल रहा हैं। यह मौका इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के द्वारा दिया जा रहा हैं। जो युवा नौकरी की तलाश कर रहे हैं वो आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

पदों का विवरण : इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने ड्राइवर के तीन पदों पर भर्ती को लेकर युवाओं से आवेदन मांगे हैं।

योग्यता : आपको बारे दें की ड्राइवर के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपकी योग्यता 8वीं पास होनी चाहिए। साथ ही साथ आपके पास ड्राइविंग लाइसेंस होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया : भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक ड्राइवर के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर होगा।

ऐसे करें आवेदन : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिफिकेशन पढ़ें तथा दिए गए दिशा निर्देशों के मुताबिक आवेदन करें। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं।

आवेदन की तिथि : इच्छुक उम्मीदवार 31 अक्टूबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में हो रही असिस्टेंट प्रोफेसर की बंपर बहाली, निकट है अंतिम तिथि, अभी करें अप्लाई

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की ...