Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / देश / वेब सीरीज ‘तांडव’ पर बढ़ता जा रहा बवाल, अब बीजेपी सांसद किए बैन की मांग

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर बढ़ता जा रहा बवाल, अब बीजेपी सांसद किए बैन की मांग

हाल में सैफ अली खान के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हुई है। इस सीरीज में कुछ सीन पर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर आपत्तियां दर्ज कराई गई थीं। अब बीजेपी सांसद मनोज कोटक खुलकर इसके खिलाफ आ गए हैं और उन्होंने कहा है कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। जल्द ही इस सीरीज के मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की भी तैयारी की जा रही है।

बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लगातार वेब सीरीज के नाम पर ऐंटी हिंदू कॉन्टेंट परोसा जा रहा है जिसपर तुरंत रोक लगाए जाने की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जाता है जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचती हैं।

मनोज कोटक ने ट्वीट कर यह जानकारी भी दी है कि उन्होंने इस बारे में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी बात की है और उनसे भारत की अखंडता बनाए रखने की खातिर ओटीटी कॉन्टेंट पर सेंसरशिप लगाए जाने की मांग की है। यह भी खबर है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज के खिलाफ रविवार 17 जनवरी को बीजेपी नेता राम कदम घाटकोपर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने जाने वाले हैं।

loading...
loading...

Check Also

नोएडा में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, गेस्ट हाउस के अंदर का नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान

 नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के नोएडा स्थित थाना सेक्टर-24 पुलिस ने सेक्टर-12 के एक गेस्ट ...