Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बुलंदशहर: अप्रैल में दरोगा से होनी थी SI आरजू की शादी, सुसाइड नोट से उलझी गुत्थी

बुलंदशहर: अप्रैल में दरोगा से होनी थी SI आरजू की शादी, सुसाइड नोट से उलझी गुत्थी

बुलंदशहर
उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पंवार की आत्‍महत्‍या की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। उनका फोन कब्जे में लेकर जांच की जा रही है पर अभी तक फोन का लॉक नहीं खोला जा सका है। मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। जानकारी मिली है कि इस साल अप्रैल में आरजू की शादी होने जा रही थी। मुरादाबाद में रहने वाले एक दारोगा से उनका रिश्‍ता तय हुआ था। उनके बीच लगातार फोन पर बातें होती रहती थीं। आरजू के सहकर्मियों के मुताबिक, घटना के दिन वह बिलकुल सामान्‍य थीं। अचानक उनकी खुदकुशी की खबर से हर कोई हैरान है। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया है।

मूलरूप से शामली की रहने वालीं सब इंस्पेक्टर आरजू पंवार अनूपशहर थाने में तैनात थीं। वह कस्बे में ही एक मकान में किराए पर रहती थीं। उन्होंने गुरुवार रात फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। थाने से ड्यूटी के बाद आरजू पंवार खाना खाने के लिए कमरे से बाहर नहीं निकलीं तो मकान मालिक उनके कमरे पर गया। दरवाजा न खुलने पर जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रही थीं। मौके से मिले सूइसाइड नोट में लिखा था, ‘ये मेरी करनी का फल है।’ पुलिस अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फोन लॉक के खुलने का इंतजार कर रही है ताकि कुछ अहम सबूत हासिल हो सके।

पिता की गुहार- ‘सच्‍चाई सामने लाए पुलिस-प्रशासन’
सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि आरजू का विवाह अप्रैल में होना था। वह एंटी रोमियो अभियान की प्रभारी भी थीं। वहीं, सब इंस्पेक्टर के पिता कृष्ण पाल सिंह ने बताया कि वह अभी कुछ दिन पहले अपनी छुट्टी काट कर अनूपशहर आई थीं। घर में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। पुलिस और प्रशासन से यही गुहार है कि इस मामले की सच्‍चाई सामने ले आए।

महिला इंस्‍पेक्‍टर का हुआ तबादला
सब इंस्पेक्टर की खुदकुशी के बाद एसएसपी बुलंदशहर ने अनूपशहर थाने में तैनात महिला इंस्पेक्टर अरुणा राय को औरंगाबाद थाने में ट्रांसफर कर दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला सब इंस्पेक्टर का फोन कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फोन का लॉक खोलने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि महिला दारोगा ने अंतिम बार किन लोगों से बातचीत की थी।

loading...
loading...

Check Also

अब आ रहे अंग्रेज : ऑस्ट्रेलिया दौरे के 4 बड़े हीरोज का इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट खेलना मुश्किल!

नई दिल्ली:  India vs England: पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी की धरती पर 2-1 की ...