Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / अपराध / बूढ़ी सास को बहू ने सरेआम पीटा, VIDEO देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे 

बूढ़ी सास को बहू ने सरेआम पीटा, VIDEO देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे 

मां बच्चे को जन्म देती है. बच्चे को बोलने से लेकर चलना और जिंदगी के हर इम्तिहान को पार करने की ताकत देती हैं. जिससे बच्चा जिंदगी में आने वाली सभी परेशानियों से लड़कर एक बेहतरीन इंसान बन सके. लेकिन जब जन्म देने वाली मां के साथ ही गंदा व्यवहार किया जाए तो कोई भी इंसान का दिल पिघल ही जाएगा. एक मां बच्चे को 9 महीने पेट में रखने के बाद भी जिंदगीभर उसको प्यार करती है सारे दर्द सहती है लेकिन कुछ भी नहीं कहती हैं. माँ और ममता दोनों एक ही अर्थ के दो शब्द है, एक बच्चे को मिली माँ की ममता और स्नेह से ही उसे दुनिया में खड़े होने की शक्ति मिलती है.

जब वो बच्चा अपने पैरो में खड़ा हो जाता है तो उसका भी फर्ज बनता है कि वो अपनी माँ को उतना ही प्यार दे जितना उसने बचपन में पाया है. एक लड़के का काम है कि वो अपने बुजुर्ग माता पिता की देखभाल करे, ठीक उसी तरह लड़की का भी काम है कि वो जिस घर में भी अपने कदम शादी के बाद रखे वहा अच्छे तरीके से काम संभाले और अपनी माँ सामान सास का ख्याल रखे.

इस बीच एक ऐसी वीडियो सामने आई है. जिसने भी देखा हैरान रह गया. सिवाय गुस्से के मे पश्चिम बंगाल से सामने आया है जहां कोलकत्ता शहर में रहने वाली एक बहु ने अपनी सास की बेरहमी से पिटाई की है. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. वीडियो में बहु की इस क्रूरता को देख हर कोई हैरान है.

वहीं मामले को लेकर महिला के पड़ोस वालों ने बताया कि बहु रोज अपनी सास को इसी तरह पीटती है. आज किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तो लोगो को पता चला. वायरल वीडियो में जो लड़की अपनी सास को पीट रही है उसका नाम स्वप्ना पाल बताया जा रहा है. जो 75 साल की अपनी सास जसोदा पाल के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है. इस दौरान बहू सास पर चिल्ला रही है और उसकी पिटाई करती नजर आ रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, स्वप्ना पाल के पति की मृत्यु हो चुकी है अब सास उसपर निर्भर है. एक वकील ने इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में की जिसके बाद पुलिस ने बूढ़ी सास को बहू के कब्जे से छुड़वाया. वहीं मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि सास का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने बहू से पूछे बिना कुछ फूल तोड़ लिए थे. जिसके कारण बहु ने सास की पिटाई कर दी. खैर पुलिस ने सास को बहु के चंगुल से छुड़ा दिया है लेकिन सवाल ये उठता है कि अगर इतने दिनो से ये सब हो रहा था तो पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं की ?

loading...
loading...

Check Also

यूपी आ रहे हैं तो पढ़ लें ये जरुरी खबर, RTPCR जांच जरूरी, बिना लक्षण वाले भी रहेंगे आइसोलेशन में

कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश लौट रहे प्रवासी कामगारों के लिए योगी ...