Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बिहार : शिक्षक के घर में घुस गए दबंग, बेटे को फंदे पर लटकाकर मार डाला

बिहार : शिक्षक के घर में घुस गए दबंग, बेटे को फंदे पर लटकाकर मार डाला

मुजफ्फरपुर: जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर राघोपुर गांव से थर्रा देने वाली वारदात की खबर है। यहां मंगलवार को अपराधियों ने घर में घुस कर पहले बीटेक के छात्र की निर्मम हत्या की। इसके बाद शव को अर्धनग्न कर हाथ पैर बांध कर और गले में फंदा डाल कर लटका दिया। हत्या की खबर फैलते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इलाके के दबंगों पर आरोप
बताया जा रहा है कि मृतक छात्र अभिषेक कुमार के पिता की बगल के ही एक दबंग व्यक्ति पिंकी और उसके बेटे यश के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई थी। बहस के दौरान काफी नोक झोंक हुई। बहस के बाद ही अभिषेक की हत्या हो गई। हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शव को फंदे से लटका दिया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी ने ही उनके बेटे की की हत्या की है।

मृतक के पिता दयानंद प्रसाद शाही पेशे से शिक्षक हैं। मृतक आशुतोष बीटेक की पढ़ाई फाइनल कर गेट की तैयारी कर रहा था। इस दौरान अभिषेक घर पर ही रहकर तैयारी करता था। घटना वाले दिन घर पर कोई नहीं था। पिता स्कूल गए थे और मां के साथ बहन भी बाजार गई थी। इसी का फायदा उठा कर अपराधियों ने घर में घुस कर हत्या कर दी।

दोषियों को जल्द ढूंढ निकालेंगे- पुलिस
पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ये हत्या का मामला ही लग रहा है। पुलिस का कहना है कि छात्र घर में अकेले था इसलिए हर लिहाज से पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि दोषियों को जल्द ढूंढ निकाला जाएगा और उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

नागोर बस हादसा : आग और करंट के बीच कांच तोड़ पहले खुद निकला दर्शन, फिर 2 बहनों को बचाया

जालोर में शनिवार रात करंट की चपेट में आने से बस में आग लगने के ...