Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बेटे ने पेट-सीने में कांच घोंपकर ली मां की जान, फिर लाश जलाकर शुरु किया ‘ओम नम: शिवाय’ का जाप

बेटे ने पेट-सीने में कांच घोंपकर ली मां की जान, फिर लाश जलाकर शुरु किया ‘ओम नम: शिवाय’ का जाप

वडोदरा शहर में क्रूर या सनकी कह सकने वाले एक बेटे की नृशंस वारदात सामने आई है। यहां बेटे ने पहले अपनी 50 वर्षीय मां के सीने और पेट में कांच मारकर हत्या कर दी। इसके बाद घर के पीछे शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मां के जलते हुए शव के पास ही खड़ा होकर बेटा ‘ओम नम: शिवाय’ का जाप करने लगा। इसी बीच पड़ोसियों ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

शहर के गोत्री पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार जय अंबेनगर कॉलोनी स्थित मकान में मां और बेटे रहते थे। 27 वर्षीय बेटा दिव्येश बारिया पेशे से ड्राइवर है, वहीं उसकी 50 वर्षीय मां भीखीबेन घरों में साफ-सफाई का काम करती थी। सोमवार की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसी बीच दिव्येश ने एक बोतल का कांच से मां के सीने और पेट में घोंप दिया। मां की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद घर के पीछे जलाया शव
मां की हत्या के बाद तड़के सुबह दिव्येश उनका शव घर के पीछे ले गया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वह जलते शव के सामने ही खड़े होकर ‘ओम नम: शिवाय’ का जाप करने लगा। हालांकि, इसी बीच पड़ोस के कुछ लोगों ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

loading...
loading...

Check Also

नामी डॉक्टर ने शनिवार को लगवाई कोरोना वैक्सीन, रविवार को रिपोर्ट आई पॉजिटिव !

देवास. शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन का टीका लगवाने वाले शहर के नामी डॉक्टर योगेश वालिंबे कोरोना ...