Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बेदर्द दिल्ली : 19 साल के लड़के पर बीच सड़क चाकू से हमला, तमाशा देखी दुनिया.. देखें Video

बेदर्द दिल्ली : 19 साल के लड़के पर बीच सड़क चाकू से हमला, तमाशा देखी दुनिया.. देखें Video

राजधानी दिल्ली (Delhi) दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. सरेआम दो लड़कों को चाकू मार घायल कर दिया है. घटना रविवार सुबह की है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है. दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर (Adarsh Nagar) थाना इलाके के आजादपुर (Azadpur) में दो युवक पर सरेआम चाकूओ से हमला किया गया. युवक पर हुए हमले का सीसीटीवी (CCTV) सामने आया जिसमें कुछ आरोपी लड़के एक युवक को सड़क पर घसीट रहे हैं और उसके बाद युवक पर एक के बाद एक कई चाकू से वार कर आरोपी लड़के फरार हो गए.

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है की घायल सड़क पर ही तड़पता रहा. दिल्ली पुलिस के मुताबिक वारदात दीवाली के अगले ही दिन यानी बीते रविवार सुबह की है. 19 साल का शिवम और उसका दोस्त मोहित घर से कुछ सामान लेने के लिए निकले जैसे ही शिवम घर से कुछ दूर निकला तभी कुछ लड़कों ने शिवम पर अचानक से हमला कर दिया, आरोपी लड़को ने शिवम को पहले सड़क पर घसीटा और घसीटते हुए चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.

इस पूरी घटना में शिवम बुरी तरह से घायल हो गया, शिवम को बचाने आये मोहित को भी चाकू मारा गया, जिसे पहले बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन बाद में हालात खराब होता देख कश्मीरी गेट के सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है की पीड़ित शिवम सड़क पर ही तपडता रहा लेकिन आसपास मोजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे.

loading...
loading...

Check Also

आज तक अपने इस डर को नहीं जीत सके मुकेश अंबानी, जानिए क्या ?

भारत का सबसे मशहूर बिजनसमैन व्यक्ति जिनके घर की 27 वीं मंजिल पर 3 पर्शनल ...