Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / गैजेट्स / बेस्ट हैं 3GB डेटा रोजाना वाले Airtel, Jio और Vi के ये प्रीपेड प्लान, साथ में फायदों का अंबार

बेस्ट हैं 3GB डेटा रोजाना वाले Airtel, Jio और Vi के ये प्रीपेड प्लान, साथ में फायदों का अंबार

नई दिल्ली।  आजकल मोबाइल डेटा की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस होती है, चाहे वह एंटरटेनमेंट के लिए हो या वर्क फ्रॉम होम के लिए हो। ऐसे में लोगों को हर दिन ज्यादा डेटा वाले प्रीपेड प्लान्स की जरूरत होती है और आपके लिए 3 जीबी डेली डेटा वाले Vodafone-Idea (Vi), Airtel और Jio के ये प्रीपेड प्लान बेस्ट हैं, जहां आपको ज्यादा डेटा के साथ कई और फायदे मिल जाते हैं। आइए, जानते हैं वोडाफोन-आइडिया के साथ ही रिलायंस जियो और एयरटेल के 600 रुपये से कम के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में, जो आपके लिए शायद सबसे जरूरी हों।

Airtel का 558 का प्रीपेड प्लान
एयरटेल का 558 रुपये का प्रीपेड प्लान बेहद जबरदस्त है, जहां यूजर्स को हर दिन 3 जीबी डेटा मिल जाता है और इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों तक की है। इसके साथ ही यूजर्स को हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। बाकी फायदे में यूजर्स को Xstream Premium के फ्री सब्सक्रिप्शन, फ्री Hellotunes, फ्री Wynk Music सब्सक्रिप्शन के साथ ही एक साल के लिए Shaw Academy के फ्री ऑनलाइन कोर्स और फास्टटैग रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक जैसे लाभ मिलते हैं।

Jio का 401 का प्रीपेड प्लान धांसू
रिलायंस जियो के 401 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर को 28 दिनों के लिए हर दिन 3जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर को 6 जीबी डेटा अडिशनल मिलता है। अडिशनल बेनिफिट्स के रूप में सभी Jio ऐप्स और एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi के 449 रुपये के प्लान में क्या-क्या फायदे
वोडाफोन-आइडिया (Vi)के 449 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डबल डेटा बेनिफिट्स मिलता है। यानी यूजर्स 56 दिनों के लिए डेली 4जीबी डेटा (2GB+2GB) के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही Vi Movies और टीवी ऐप के फायदे भी मिलते हैं।

loading...
loading...

Check Also

तमाम विवादों में न्यूट्रल रहीं Microsoft, Oracle जैसी कंपनियां, अब इनको मिलेगा जबरदस्त फायदा

हाल ही में कई ऐसे विवाद हुए हैं जिनके बाद चर्चा शुरू हो गई है ...