Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / धार्मिक और आध्यात्मिक / बेहद आसान है ये टोटका, खुद पर हुए तांत्रिक प्रयोग का चल जाएगा पता !

बेहद आसान है ये टोटका, खुद पर हुए तांत्रिक प्रयोग का चल जाएगा पता !

यदि आप धार्मिक शास्त्रों में विश्वास रखते है, तो यक़ीनन आपको जादू टोने और तांत्रिक असर का मतलब भो जरूर पता होगा. जी हां हम यहाँ उसी जादू टोने की बात कर रहे है, जिसके कारण अच्छे खासे लोग भी बीमार पड़ जाते है. जिन लोगो पर तंत्र मंत्र का असर होता है, उनका व्यावहार अचानक ही बदल जाता है. ऐसे में कोई भी ये नहीं समझ पाता कि आखिर उस इंसान के साथ क्या समस्या है. जिसके चलते इंसान को कई यातनाएं तक झेलनी पड़ती है. बरहलाल आज हम आपको बताएंगे कि यदि आप पर किसी तांत्रिक असर का प्रभाव है, तो आप उसका पता कैसे लगा सकते है.

१. सबसे पहले रात को अपने सिरहाने एक लोटा पानी का भर कर रखे और फिर सुबह होते ही इस पानी को किसी गमले या बगीचे में लगे छोटे से पौधे में डाल दे. ऐसे में यदि आप पर किसी तांत्रिक का असर है, तो तीन दिन से एक सप्ताह के अंदर पानी डालने के बावजूद भी यह पौधा सूख जाएगा.

२. इसके इलावा रात को एक हरा निम्बू तकिये के नीचे रख दे और प्रार्थना करे कि जितना भी बुरी शक्तियां है, वो सब इसमें प्रवेश कर जाएँ. ऐसे में यदि सुबह उठने के बाद वह निम्बू काला पड़ जाएँ या मुरझा जाएँ, तो इसका मतलब आप पर तांत्रिक क्रिया हुई है.

३. गौरतलब है, कि यदि आपको अक्सर अचानक से घबराहट होने लगे, या पसीना आने लगे और डॉक्टर से जांच करवाने के बाद रिपोर्ट भी नार्मल आए तो समझ लीजिए कि आप तांत्रिक क्रिया के शिकार हो चुके है.

४. इसके इलावा यदि आपके घर में अचानक से बिल्ली, उल्लू, चमगादड़, सांप और भंवरा घूमते हुए दिखाई दे, तो समझ लीजिये कि ये तांत्रिक क्रिया का ही असर है.

५. आपको भूख लगने के बावजूद भी खाने का मन नहीं करता और इसके इलावा खाने में बाल या कंकड़ आने लगे तो ये तांत्रिक क्रिया का ही असर है.

६. इसके साथ ही घर के मंदिर में दीपक जलाते समय वाद विवाद होने लगे या बच्चा रोने लगे या घर के मंदिर में अचानक आग लग जाएँ तो समझ लीजिये कि ये तांत्रिक असर ही है.

७. घर के सदस्यों का एक के बाद एक बीमार पड़ जाना या अचानक घर के किसी सदस्य की मौत हो जाना. यहाँ तक कि घर के किसी जानवर जैसे गाय, कुत्ता, भैंस आदि की अचानक मृत्यु हो जाना इस बात का संकेत है, कि घर में तांत्रिक क्रिया का असर है.

८. इसके इलावा शरीर पर अचानक नीले रंग के निशान बनना, घर में अचानक से गंदी बदबू का आना या घर में ऐसा महसूस होना कि कोई आस पास मौजूद है. तो समझ ले कि ये तांत्रिक क्रिया का असर है.

९. यदि आपके चेहरे का रंग पीला पड़ जाए तो ये इस बात का संकेत है, कि आप पर प्रबल तांत्रिक क्रिया का असर हुआ है. इससे आप दिन प्रतिदिन खुद को कमजोर महसूस करते जायेंगे.

१०. यदि आपके द्वारा पहने गए नए कपडे फट जाए या उन पर स्याही या किसी और चीज का दाग लग जाए या वो जल जाएँ तो ये तांत्रिक असर ही है.

११. इसके इलावा घर के अंदर या बाहर सिंदूर, हड्डी, राई और निम्बू आदि सामग्री बार बार मिलने लगे या चतुर्दशी और अमावस्या पर घर का कोई सदस्य बीमार पड़ जाएँ तो समझ लीजिये कि ये तांत्रिक क्रिया का असर है.

१२. यदि चाहते हुए भी घर में रुकने का मन न करे, घर में रह कर या घर में आते ही भारीपन लगे और घर से बाहर जाते ही अच्छा महसूस हो तो समझ लीजिये कि आपके घर पर तांत्रिक क्रिया का असर हो चुका है.

loading...
loading...

Check Also

एक लौंग का ये टोटका करता कमाल, रात में छत पर फेंकिए चुपचाप, सुबह देखें चमत्कार

तंत्र मंत्र विद्या में लौंग को बहुत महत्व दिया गया है यदि किसी प्रकार का ...