Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / फिल्म / बॉबी डार्लिंग ने 15 साल छोटे पति पर जब लगाया गंदा इल्जाम, कहा- वो अननैचुरल तरीके से..!

बॉबी डार्लिंग ने 15 साल छोटे पति पर जब लगाया गंदा इल्जाम, कहा- वो अननैचुरल तरीके से..!

बॉबी डार्लिंग के बारे में ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी फिल्म में गे की जरूरत पड़ती थी, तब बॉबी डार्लिंग को ही याद किया जाता था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉबी डार्लिंग का असली नाम पाखी शर्मा है. वही बॉबी डार्लिंग की शादी की खबरे सुन कर कुछ लोगो ने इसकी आलोचना भी की थी. अब बॉबी डार्लिंग के फैंस को तो यही लग रहा था कि उनके और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक है. मगर अचानक बॉबी डार्लिंग ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. बता दे कि उनके पति का नाम रमणीक शर्मा है. इसके इलावा बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर घरेलू हिंसा करने और अननेचुरल सेक्स का संजीदा इल्जाम लगाया है. वही बॉबी के पति ने इन सब आरोपों को झूठा बताया है.

बॉबी डार्लिंग मुख्य रूप से एक लड़का था, लेकिन 2015 में शादी से पहले उन्होंने बैंकाक में अपना सेक्स चेंज करवा लिया था. फिर 2016 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रमणीक के साथ शादी कर ली. बॉबी के पति रमणीक भोपाल में रहते है और शादी के बाद बॉबी भी वही रहने लगी. मगर बॉबी का कहना है कि ये डेढ़ साल उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं थे. जी हां ऐसे में बॉबी फ़ौरन भोपाल से दिल्ली अपने घर भाग कर आयी और अपने पति और उनके घरवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने बताया कि उनका पति शराब पीकर घर आता था और उन्हें खूब पीटता था.

बॉबी का कहना है कि वो बच्चो की तरह अपने पति के सामने उसे न मारने की गुजारिश करती थी और इसी दौरान कभी कभी उनका कपड़ो में पेशाब भी निकल जाता था. यहाँ तक कि बॉबी डार्लिंग ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के इलावा आईपीसी के सेक्शन 377 के तहत अननेचुरल सेक्स का भी इल्जाम लगाया है. इसके साथ ही बॉबी ने बताया कि उनके पति ने उनकी पूरी प्रॉपर्टी भी अपने कब्जे में कर ली है.

बॉबी ने इस बात का भी खुलासा किया, कि उसका पति बिल्डिंग के गार्ड्स को उस पर नजर रखने के लिए भी कहता था. ऐसे में वो कहा जाती थी और किससे मिलती थी, उनकी हर चीज पर नजर रखी जाती थी. अब यूँ तो मीडिया के सामने बॉबी और उनके पति की हमेशा खुशनुमा तस्वीरें ही सामने आती थी. मगर इस बारे में बॉबी का कहना है कि बॉबी हमेशा फोन पर लाउडस्पीकर में ही बात करती थी और तब उनका पति उनके आस पास ही होता था. जिसके चलते वो कभी सच नहीं बोल पाती थी.

इसके इलावा भोपाल पुलिस के साथ रमणीक के काफी अच्छे कॉन्टेक्ट्स है. इसलिए उन्होंने बॉबी डार्लिंग के शिकायत करने पर उन्हें इसका परिणाम भुगतने की भी धमकी दी. जिस वजह से वो शिकायत नहीं कर पाई. ऐसे में बॉबी बड़ी मुश्किल से रमणीक को चकमा देकर यानि उसकी नजरो से बच कर भोपाल से दिल्ली आयी है. वैसे बॉबी का कहना है कि उसे रमणीक से तलाक चाहिए और अपनी प्रॉपर्टी भी वापिस चाहिए, ताकि वह उसे बेच कर मुंबई में रह सके. वही रमणीक ने भी बॉबी पर उसकी पूरी प्रॉपर्टी लेकर भागने का इल्जाम लगाया है.

loading...
loading...

Check Also

सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने किया डांस, Video को कैप्शन दिया- ये दर्दनाक है..

अंकिता लोखंडे बेहतरीन डांसर हैं, वह यह बात साबित कर चुकी हैं। रीसेंटली उनका एक ...