Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बॉलीवुड गैंग के लिए बेल्जियम से आया था ‘सामान’, एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ा गया !

बॉलीवुड गैंग के लिए बेल्जियम से आया था ‘सामान’, एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ा गया !

सुशांत आत्महत्या मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स के खेल ने सबको चौंका दिया है, कि कैसे बॉलीवुड के बड़े सितारों के लिए ड्रग्स का नशा किसी चाय के माफिक है. लॉकडाउन में जब पूरा देश घरों में दुबका बैठा था, तब बॉलीवुड के ये सितारें ड्रग पैडलरों से ड्रग मंगाकर घर की चार दिवारी में नशे में झूम रहे थे. लेकिन ये ड्रग आता कैसे हैं, इसका नमूना आप देखेंगे तो आपका दिमाग हिल जाएगा.

बैंगलुरू एयरपोर्ट पर विदेश से आया ये कंसाइनमेंट किसी आम कंसाइनमेंट की तरह ही है. इसे खोलने पर इसके अंदर एक मसाजर निकला लेकिन ड्रग तस्करों ने इसके अंदर ड्रग भर रखा था. कस्टम विभाग ने जब इस पैकेट को स्कैन किया तो उनके होश उड़ गए, उन्हें अंदर कुछ रंगीन गोली नुमा चीज़ें दिखाई दी, जिसके बाद इसे तोड़ा गया तो अंदर का नज़ारा हैरान करने वाला था.

ये मसाजर इतना मजबूत था कि इसके काटने वाली आरिया टूट जा रही थी लेकिन ये कंटेनर नहीं टूट रहा था. जैसे तैसे विभाग के अधिकारियों ने इस तोड़ा और जब अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए. मसाजर से अंदर ने निकला ये नशे का सामान है, जो मायानगरी मुंबई की बॉलीवुड पार्टीज़ में सप्लाई होता है. इस पूरे सामान की कीमत 1 करोड़ रुपए है.

ये मामला सिलीकॉन सिटी बैंगलोर के केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का है. जहां सीमा शुल्क विभाग अधिकारियों ने विदेश से छिपाकर लाए एक करोड़ रुपए से अधिक के ड्रग्स को बरामद किया है. ये ड्रग्स बेल्जियम से मसाज मशीन के डिब्बों में रख कर भेजा गया था.

ड्रग्स का मामला जबसे सुर्खियों में हैं तभी से सीमा शुल्क अधिकारी हर चीज पर कड़ी नजर रखे हुए हैं. विदेश से आने वाली हर चीज की कई बार तलाशी और जांच की जा रही है. उसी दौरान बेल्जियम से आई इस मसाज मशीन के बाक्स में बडी मात्रा में एमडीएमएल, सीडीएमए और एक्सटेसी ड्रग्स की गोलियां मिली. बीते हफ्ते भी सीमा शुल्क अधिकारियों ने बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए थे.

loading...
loading...

Check Also

ड्रग्स केस में शुरु हुई ‘तीसरे चरण’ की जांच, NCB के रडार पर अब बॉलीवुड के 10 बड़े नाम

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने एक बड़ा दावा किया है। चैनल के मुताबिक सुशांत सिंह ...