Tuesday , January 19 2021
Breaking News
Home / क्राइम / महाराष्ट्र : ड्रग्स पैडलर से मंत्री नवाब मालिक के दामाद का कनेक्शन, 8 घंटे पूछताछ के बाद अरेस्ट

महाराष्ट्र : ड्रग्स पैडलर से मंत्री नवाब मालिक के दामाद का कनेक्शन, 8 घंटे पूछताछ के बाद अरेस्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही है। जांच का दायरा फिल्मी हस्तियों से होते हुए राजनेताओं के करीबियों तक पहुंच गया है। NCB ने इस मामले में बुधवार को महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मालिक के दामाद समीर खान को अरेस्ट किया है। 8 घंटे पूछताछ के दौरान NCB को समीर खान और ब्रिटिश ड्रग पैडलर करण सजनानी के बीच लेन-देन का पता चला।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों हुई 200 किलो ड्रग्स बरामदगी के बाद जब NCB ने करण सजनानी से पूछताछ की तो समीर खान का नाम सामने आया। इसके बाद उन्हें समन जारी किया गया। समीर खान ने डिजिटल ट्रांजैक्शन के जरिए करण सजनानी को 20 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। NCB को इस बात के सबूत मिले हैं कि यह पैसे ड्रग्स खरीदने के लिए दिए गए थे। जिसके बाद समीर खान को अरेस्ट किया गया है। समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के साथ हुई है।

भाजपा ने कहा- नवाब मलिक जवाब दें

नवाब मालिक के दामाद को समन किए जाने पर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में NCP मंत्री के दामाद ड्रग्स स्कैम में शामिल पाए गए हैं। नवाब मलिक को जवाब देना चाहिए।

​​​​​​​सजनानी को भी NCB ने अरेस्ट किया
NCB ने शनिवार को सजनानी को मुंबई में इम्पोर्टेड गांजे की सप्लाई के आरोप में अरेस्ट किया था। सजनानी से पूछताछ के बाद राहिला फर्नीचरवाला को भी गिरफ्तार किया गया। NCB के मुताबिक, सजनानी अमेरिका से नशीले पदार्थ मंगवाता था। इस गांजे में वो लोकल गांजा मिलाता था और हर्बल प्रोडक्ट बताकर बेचता था। NCB ने कहा कि राहिला ही सजनानी का फाइनेंशियल मामला संभालती थी। सारे पेमेंट राहिला के डेबिड/क्रेडिट कार्ड और खाते से किए जाते थे।

फेमस मुच्छड़ पानवाला का मालिक भी अरेस्ट
NCB ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला के मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था। रामकुमार तिवारी और उसके भाई जयशंकर से भी कई घंटे पूछताछ हो चुकी है। इनकी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान है। यहां बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं।

loading...
loading...

Check Also

BJP सांसद हेमा मालिनी के होटल का खर्च उठाना चाहते हैं आंदोलनकारी किसान, जानिए कारण

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Law ) को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी ...