Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में अब ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर का नाम, आने वाला है समन !

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में अब ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर का नाम, आने वाला है समन !

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) फंसता जा रहा है। इस मामले में अब तक दीपिका पादकोण से लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर पर NCB का शिकंजा कसा गया है, अब कहा जा रहा है कि इस मामले में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी मुश्किल में नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही एनसीबी अब ऋतिक और शाहिद को समन (Summon) भेज सकती है।

ऋतिक से होगी पूछताछ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर का नाम उन बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है जिसका खुलासा रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद सामने आया था। दावा किया जा रहा है कि अगले हफ्ते तक एनसीबी ऋतिक और शाहिद को समन भेजेगी और पूछताछ के लिए बुलाएगी। इस मामले में ऋतिक पर लीलावती अस्पताल में भर्ती होने की वजह के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। दरअसल, ऋतिक रोशन को अचानक से 2017 में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
करण की ड्रग पार्टी में शामिल थे शाहिद
वहीं, शाहिद कपूर का नाम इस लिस्ट में इसलिए शामिल है क्योंकि 2019 में आयोजित करण जौहर की ड्रग पार्टी में शाहिद कपूर भी शामिल थे। करण जौहर की ड्रग पार्टी का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें शाहिद कपूर पोज़ देते नजर आए थे। इसमें अर्जुन रामपाल भी शामिल थे जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि उन्हें भी समन भेजा जा सकता है।
बता दें कि शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की थी, जहां सारा और दीपिका ने ड्रग लेने की बात से इनकार किया था जबकि श्रद्धा ने सुशांत के ड्रग लेने की बात स्वीकारी थी।
loading...
loading...

Check Also

तीसरा विश्वयुद्ध कराने पर तुला तुर्की, आर्मेनिया-अजरबैजान की जंग में अपनी सेना भेजेगा, सहन नही करेगी महाशक्ति?

आर्मीनिया और अजरबैजान की जंग में अब तक अप्रत्‍यक्ष रूप से शामिल तुर्की अब खुलकर ...