Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / बॉलीवुड पर कोरोना का साया, अक्षय के बाद गोविंदा भी निकले संक्रमित

बॉलीवुड पर कोरोना का साया, अक्षय के बाद गोविंदा भी निकले संक्रमित

सुपरस्टार अक्षय कुमार के बाद अब हीरो नं. 1 के नाम से मशहूर गोविंदा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 57 साल के अभिनेता ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, “मैंने जांच कराई थी और कोरोना वायरस से बचने के लिए जरूरी सावधानियां भी बरत रहा था। हालांकि, मामूली से लक्षणों के चलते आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।”

घर में स्टाफ समेत सभी का टेस्ट निगेटिव

गोविंदा ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा, “घर में स्टाफ मेंबर्स समेत सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। सुनीता (पत्नी) कुछ सप्ताह पहले ही कोविड से रिकवर हुई है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं और मेडिकल गाइडेंस ले रहा हूं। मेरी सभी से अपील है कि जरूरी सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें।”

शनिवार को अक्षय का टेस्ट पॉजिटिव आया था

शनिवार रात अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। 53 साल के अभिनेता ने लिखा था, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं। और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।’

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...