Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बॉलीवुड में नशे के ‘बिग बॉस’ का खुलासा, NCB अफसर बोले- शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते हैं अर्जुन रामपाल !

बॉलीवुड में नशे के ‘बिग बॉस’ का खुलासा, NCB अफसर बोले- शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते हैं अर्जुन रामपाल !

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई के बाद एनसीबी की इंट्री ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है! बॉलीवुड के अंदर आए Dr-gs में अब बड़े बड़े अभिनेता सामने आ रहे है! मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है! अब एनसीबी अपना अगला कदम उठाने से पहले होमवर्क कर लेना चाहती है! उसके बाद एजेंसी इन अभिनेताओं को सामान भेज सकती है! शाहरुख खान आईपीएल मैच की वजह से इस समय दुबई में है!

मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी ने नाम नहीं छुपाने की कंडीशन पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है! बता दें कि मंगलवार को यह में मालूम हुआ है कि DR-GS में एनसीपी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके 3 सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है! इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होता है! इन तीनों सुपरस्टार का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया था! मिली जानकारी के अनुसार ए नाम से शुरू होने वाला अभिनेता DR-GS लेता भी था और अपने संपर्क में आने वाले लोगों को दिया भी करता था!

दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट में जिस तरह अधिकारी के साथ बातचीत पेश की गई है, उसे हम उसी तरह यहां रख रहे हैं-

सवाल- किसने इन नामों के बारे एनसीबी को बताया?
अफसर का जवाब- ड्रग पेडलर का एक सूत्र है। उसने बताया है कि शाहरुख खान के घर अर्जुन रामपाल ड्रग लेकर जाता है। जानकारी विश्‍वसनीय है मगर अभी उस आदमी से सीजर (जब्ती) होने का इंतजार करेंगे। जैसे ही और खुलासा होगा, टेक्निकल एविडेंस के आधार पर हम इन संदिग्ध ऐक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे।

सवाल- पेडलर का सूत्र कौन है, क्‍या नाम है उसका?

अफसर का जवाब- उसे रहने देते हैं न अभी, वह पैडलर का सूत्र तो बाहर का बंदा है। दो इंटेलिजेंस के इनपुट हैं, सूत्र कोई सेकंड क्‍लास आदमी नहीं है कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनैशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

सवाल- यह पैडलर कौन है जिसे उसके सूत्र ने बोला है? डेविड या अनुज केसवानी वगैरह…
अफसर का जवाब- अभी ये सब तकनीकी तौर पर अनरिलेटेड है न। पेडलर डेविड अनरिलेटेड है। यह पूरी तरह से इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है जो पेडलर के कॉन्टेक्ट का बंदा है और अर्जुन रामपाल के साथ रहा है। हमारे पास कुछ विश्‍वसनीय प्रूफ है कि अर्जुन का शाहरुख से कनेक्शन है और डिनो मोरिया का किसी और के साथ है।

सवाल- डिनो मोरिया किसे सप्लाई करता था?
अफसर का जवाब- यह तो उन्‍हीं से पूछा जाएगा। वह ही बताएंगे कि वह किसे सप्लाई किया करते थे।

सवाल- इन सभी को एनसीबी कब तक समन भेजेगी?
अफसर का जवाब- इस मामले में समन नहीं होगा। सीधे बंदे उठेंगे, उसके बाद ही काम होगा।

सवाल- बंदा उठने का मतलब?
अफसर का जवाब- देखते हैं, अभी हम लोग काम कर रहे हैं।

सवाल- बाकी दीपिका, सारा, श्रद्धा वाले में क्‍या अपडेट है? इनको दोबारा समन जाएगा क्या?

अफसर का जवाब- अभी तो नहीं। कुछ और होने पर जा सकता है लेकिन अभी नहीं।

सवाल- आज फिर रिया-शौविक मामले में हाईकोर्ट का ऑर्डर आया।
अफसर का जवाब- शाम 6:30 बजे तक तो नहीं आया था।

सवाल- अभी दो नाम तो हैं लेकिन शाहरुख के साथ क्‍या करेंगे? उनका तो बहुत बड़ा नाम है।
अफसर का जवाब- इंटरनैशनल इंटेलिजेंस से इनपुट तो मिल गया है उनको लेकर। अब आगे कैसे, क्या होगा, उस पर एनसीबी तैयारी कर रही है।

बता दें कि 26 सितंबर को एसीबी की टीम ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण श्रद्धा कपूर सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे! इसी दिन धर्म प्रोडक्शन की कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया गया था! अभी तक इस मामले में 18 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं! 9 सितंबर को एसीबी की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था! मंगलवार को रिया ने जमानत याचिका मुंबई हाई कोर्ट में सुनवाई हुई है! फैसले को अदालत ने सुरक्षित रखा है!

loading...
loading...

Check Also

माइक्रोमैक्स का ऐलान- “हम दमदार वापसी करेंगे”, कहा- “आओ करें चीनी कम”

भारत के दुश्मन नंबर 1 चीन के बहिष्कार को लेकर लोगो ने मुहीम छेडी हुई ...