Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / बॉलीवुड सितारों ने अर्णब गोस्वामी का किया समर्थन, गिरफ्तारी को बताया गलत

बॉलीवुड सितारों ने अर्णब गोस्वामी का किया समर्थन, गिरफ्तारी को बताया गलत

बॉलीवुड एक्टर्स शर्लिन चोपड़ा और नंदीश सिंह संधू ने बुधवार को रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा की है। शर्लिन चोपड़ा ने महाराष्ट्र में आपातकाल के दौर को समाप्त करने के लिए पिटीशन पर साइन किए।

वही संधू ने कहा- “हम अर्नब गोस्वामी से सहमत हैं या नहीं, ये हमारी अपनी राय है। लेकिन इस तरह से उनकी गिरफ्तारी बड़े पैमाने पर एक अच्छा संदेश नहीं दे रही है। भले ही यह सब राजनीतिक हो जैसा कि हम में से बहुत से लोग मानते हैं, फिर भी ये हमारे युवाओं के लिए एक अच्छा उदाहरण नहीं सेट करती। यह गलत है।”

इससे पहले अर्नब के वकील ने बताया कि “उनके हाथ में पहले से चोट लगी हुई थी जिसका बैंड-एड पुलिस ने हटा दिया। उनकी गिरफ्तारी के बारे में उनकी पत्नी को सूचना नहीं दी गई थी लेकिन उनके अरेस्ट पंचनामा में लिखा है कि उन्हें बताया गया था। उन्हें बेल्ट से खींचा गया और उनकी पीठ पर मारा जिससे उन्हें चोट आई है। उन्होंने भारत के नागरिकों से इस मामले में उनका समर्थन करने की अपील की है।”

गिरफ्तारी के बाद, महाराष्ट्र पुलिस उन्हें रायगढ़ पुलिस स्टेशन ले गई और कहा कि उन्हें 2018 के अन्वय नाइक मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप के तहत गिरफ्तार किया गया है। ये मामला बंद हो गया था लेकिन अब फिर से खोल दिया गया है। इसके अलावा, जब रिपब्लिक के एग्जीक्यूटिव एडिटर निरंजन नारायणस्वामी और सीनियर एसोसिएट एडिटर संजय पाठक ने अर्नब के निवास में प्रवेश करने की कोशिश की तो उन्हें मुंबई पुलिस ने रोक दिया। 8 पुलिस वाहन और कम से कम 40-50 पुलिसकर्मी अर्नब की बिल्डिंग में थे। जब निरंजन ने कहा कि रिपोर्ट करना उनका अधिकार है, तो उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकाल दिया गया और मुंबई पुलिस ने उनसे उनका फोन मांगा।

अदालत में पेश किए जाने से पहले, अर्नब ने कैमरे पर अपने हाथ में लगी चोट दिखाई और कहा कि उनके साथ 9 पुलिस अधिकारियों द्वारा मारपीट की गई थी। अर्नब ने अदालत में प्रवेश करने से ठीक पहले कहा, “मैंने डॉक्टरों को दिखाया है। यह प्रदीप पाटिल, सचिन वाज़े और 7 अन्य पुलिसकर्मियों ने किया है। उन्होंने मुझे घेर लिया, मुझे गर्दन से पकड़ा और मुझे धक्का दिया।”

loading...
loading...

Check Also

यूपी पंचायत चुनाव पर सबसे बड़ी खबर, शासन की तरफ से भेजे जा रहे प्रपत्र

पंचायत चुनाव को लेकर शासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। एक ...