Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / ख़बर / ब्रेकिंग Live : झारखंड में कोरोना का कत्लेआम, इतनी मौत देख हिल गया प्रशासन

ब्रेकिंग Live : झारखंड में कोरोना का कत्लेआम, इतनी मौत देख हिल गया प्रशासन

रांची, देश में जानलेवा कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों की तमाम कोशिशों के बावजूद रोजाना नए मरीजों और मृतकों की संख्या में भारी उछाल दर्ज हो रहा है। इसी तर्ज पर झारखंड में जहां बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज स्वस्थ हो रहे हैं, वहीं कोरोना संक्रमित लोगों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ा हुआ है। अभी तक के आंकड़े बता रहे हैं कि वृद्ध मरीजों और अन्य बीमारियों से जूझ रहे लोगों के लिए यह वायरस खतरनाक साबित हो रहा है। बुधवार को भी राज्य में नौ मरीजों की मौत इलाज के क्रम में हो गई। इनमें जमशेदपुर के पांच तथा रांची और बोकारो के दो-दो मरीज शामिल हैं। वहीं, बुधवार को भी राज्य में कोरोना के 757 नए मामले सामने आए, जबकि 466 स्‍वस्‍थ हुए हैं।

बुधवार को रांची के प्रसिद्ध रेडियोलॉजिस्ट 50 वर्षीय डॉ. एसके पॉल की मौत एक निजी अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गई। वहीं, रिम्स के कोविड वार्ड में भी तीन संक्रमितों की मौत हुई। इनमें एक रांची के चर्च रोड की रहनेवाली 72 वर्षीय महिला समेत बोकारो के बेरमो निवासी 48 वर्षीय मरीज और गोमो की 45 वर्षीय महिला की मौत रिम्स के कोविड वार्ड में हुई। वहीं जमशेदपुर में पांच लोगों की मौत हुई है। इनमें एक महिला व चार पुरुष शामिल हैं। सभी का इलाज टीएमएच में चल रहा था।

कहां मिले कितने मरीज

बुधवार को चतरा में एक, देवघर में 22, धनबाद में आठ, दुमका में दस, पूर्वी सिंहभूम में 203, गोड्डा में 13, गढ़वा में चार, हजारीबाग में 67, जामताड़ा में छह, खूंटी में 19, लातेहार में 41, पाकुड़ में 12, पलामू में 15, रांची में 36, साहिबगंज में 26, सिमडेगा में 10 तथा प. सिंहभूम में 20 नए मरीज मिले। रांची में 93, रामगढ़ में 34 तथा देवघर में 107 नए केस और बढ़ गए।

कहां कितने मरीज हुए स्वस्थ

बुधवार को चतरा में दो, देवघर में 61, दुमका में एक, पूर्वी सिंहभूम में 101, गोड्डा में नौ, गढ़वा में 14, हजारीबाग में 42, खूंटी में 40, पलामू में 35, रांची में 85, सिमडेगा में आठ, साहिबगंज में 40 तथा प. सिंहभूम में 28 मरीज स्वस्थ हुए।

Check Also

शादी से पहले ऐसी मांग किया दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन हो गई शर्मिंदा

शादी हर लड़की का सपना होता है, हर लड़की उस सपने के साथ अपनी जिंदगी ...