Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / ख़बर / ब्रेकिंग LIVE : झारखंड में 480 नए केस और 4 की मौत, इसी में है बड़ी गुड न्यूज

ब्रेकिंग LIVE : झारखंड में 480 नए केस और 4 की मौत, इसी में है बड़ी गुड न्यूज

रांची. देश में जानलेवा कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों की तमाम कोशिशों के बावजूद रोजाना नए मरीजों और मृतकों की संख्या में भारी उछाल दर्ज हो रहा है। बात अगर झारखंड की करें तो यहां एकतरफ जहां लगातार नए कोरोना संक्रमित की पहचान हो रही है, वहीं पुराने मरीज भी तेजी से ठीक हो रहे हैं। शनिवार को भी राज्य के विभिन्न जिलों में 370 मरीज कोरोना को हराते हुए स्वस्थ हुए। इससे राज्य में कोरोना को हरानेवाले मरीजों की संख्या बढ़कर अब 14,181 हो गई है। इस बीच शनिवार को भी राज्य में 480 नए मामले सामने आए। वहीं, चार मरीजों की इलाज के क्रम में मौत हो गई।

शनिवार को एक बार फिर रांची में सबसे अधिक 95 नए संक्रमित की पहचान हुई। रांची के अलावा पूर्वी सिंहभूम में 89, धनबाद में 42, पलामू में 32, खूंटी में 30, प. सिंहभूम तथा हजारीबाग में 29-29, बोकारो में 23, गढ़वा में 22, रामगढ़ में 18, लातेहार में 13, सरायकेला में 12, पाकुड़, देवघर तथा सिमडेगा में नौ-नौ, जामताड़ा में आठ, कोडरमा, गोड्डा तथा गुमला में तीन-तीन, गिरिडीह तथा साहिबगंज में एक-एक नए संक्रमित की पहचान हुई।

वहीं, पूर्वी सिंहभूम में 125, सिमडेगा में 42, कोडरमा में 38, खूंटी में 33, गिरिडीह में 37, रामगढ़ में 23,  सरायकेला तथा हजारीबाग में 15-15, साहिबगंज में 11, देवघर में नौ, लातेहार में आठ, जामताड़ा में छह, रांची तथा प. सिंहभूम में तीन-तीन तथा दुमका में दो मरीज स्वस्थ हुए।

पूर्वी सिंहभूम के तीन तथा रामगढ़ के एक मरीज की मौत इलाज के क्रम में हो गई।

बता दें कि एक दिन पूर्व शुक्रवार को राज्य में कोरोना के रिकार्ड 1,242 मामले सामने आए थे।

Check Also

रेलवे की गलती का खामियाजा भुगत रहे यात्री, IRCTC पर नहीं दिख रहीं ये सब क्लोन रेलगाड़ी !

रेलवे की तरफ से काफी पहले ही इस बात की घोषणा की जा चुकी है ...