Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ब्रेकिंग LIVE : MI के डिलीट किए ट्वीट से छिड़ी बहस, फिक्स था DC के खिलाफ मैच ?

ब्रेकिंग LIVE : MI के डिलीट किए ट्वीट से छिड़ी बहस, फिक्स था DC के खिलाफ मैच ?

श्रेयस अय्यर के नेतृत्व वाली दिल्ली कैपिटल्स को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कल रात मुम्बई इंडियंस द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में दूसरी हार का सामना करना पड़ा. वैसे तो यह मैच दोनों टीमों के प्रशंसकों के लिए काफी दिलचस्प था, लेकिन मुंबई इंडियंस का एक ट्वीट था जिसने आईपीएल 2020 के बारे में इंटरनेट पर विवाद पैदा कर दिया है.

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी क्योंकि इसने आईपीएल में फिक्सिंग के आरोपों को हवा दे दी हैं. दरअसल मैच के कुछ ही मिनटों के भीतर, मुंबई की फ्रेंचाइजी अपने ट्विटरपर नियमित रूप से स्कोर अपडेट पोस्ट कर रहे थे.

लेकिन इस सबके बीच पहली पारी के अंत में दिल्ली कैपिटल के अंतिम स्कोर को बताते हुए एक ट्वीट किया गया था और आश्चर्यजनक रूप से पारी के अंतिम स्कोर समान था. जी, ऐसा ही हुआ था.

ट्वीट में कहा गया कि दिल्ली कैपिटल्स 163/5 पर अपनी पारी समाप्त करेंगे और आश्चर्यजनक रूप से, दिल्ली का स्कोर 162-4 पर समाप्त हुआ.

ये रहा मुंबई इंडियंस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट:-

इसके बाद मुंबई इंडियंस ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन फैन्स ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया. लोग इसे मैच फिक्सिंग से जोड़कर देख रहे हैं.

अब इस मामले में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई को आने वाले दिनों में एमआई की ओर से जवाब देना पड़ सकता है.

हालांकि मुंबई के लिए अच्छी बात ये रही कि मैच में मुंबई ने दिल्ली पर 5 विकेट से जीत दर्ज की और 10 अंकों के साथ पॉइंट टेबल पर टॉप पर आ गई है.

loading...
loading...

Check Also

नीतीश नहीं झेल पाएंगे भाजपा का “साहनी” अस्त्र, यही करेंगे CM की कुर्सी से दूर

बिहार चुनाव की बात हो और उसमें जातीय गणित की राजनीति न हो… ये असंभव ...