Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / बड़ी खबर : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी, ब्लॉग में बताया हाल

बड़ी खबर : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी, ब्लॉग में बताया हाल

पिछले एक साल से बॉलिवुड से बुरी खबरों के आने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। अब एक बार फिर खबर आ रही है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इस बात का इशारा दिया है। अमिताभ के पोस्ट से लग रहा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उनकी सर्जरी भी हो सकती है।

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में भी लिखा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उन्हें सर्जरी की जरूरत है। अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता।’ इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं।

अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट और इंस्टाग्राम पर भी क्वेश्चन मार्क के साथ पोस्ट शेयर की हैं जो उनके स्वास्थ्य की अनिश्चितता के बारे में इशारा दे रही हैं। देखें, अमिताभ की पोस्ट्स:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान इतने घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी। तभी से अमिताभ की तबीयत बेहद नाजुक रहने लगी है और वह समय-समय पर हॉस्पिटल में भर्ती होते रहे हैं। पिछले साल अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

 

 

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...