Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / भाईयों ने पेशाब करने से किया मना, बस यही बात बन गई गुनाह

भाईयों ने पेशाब करने से किया मना, बस यही बात बन गई गुनाह

दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक मामूली बात पर सनसनीखेज वारदात हो गई. एक दुकान के पास पेशाब करने से मना करने पर दो भाईयों पर चार युवकों ने चाकू और तलवार से हमला कर दिया. हमले के दौरान दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए.

पुलिस के अनुसार, वारदात ने जख्मी हरीश चंद परिवार के साथ डी-बलॉक, नंद नगरी में रहता है. वह अपने बड़े भाई दीपक के साथ नंद नगरी हनुमान फाटक के पास पान व सिगरेट की दुकान चलाता है. शुक्रवार रात करीब 11 बजे दोनों दुकान पर मौजूद थे.

इस बीच उनके पड़ोस में रहने वाला सूरज नामक युवक वहां पहुंचा और उनकी दुकान के पास पेशाब करने लगा. दोनों भाईयों ने इसका विरोध करते हुए पेशाब कहीं और करने के लिए कहा. कहासुनी के बाद आरोपी वहां से चला गया.

कुछ देर बाद वह अन्नू, दीपक और राहुल के साथ दुकान पर पहुंचा. सभी रॉड, तलवार और चाकू से लैस थे. आते ही आरोपियों ने हरीश व दीपक पर हमला कर दिया. दोनों को बुरी तरह लहूलुहान करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. बाद में पीडि़तों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

loading...
loading...

Check Also

अजीत सिंह हत्याकांड: मुख्य साजिशकर्ता प्रदीप सिंह कबूतरा ने आजमगढ़ कोर्ट में किया सरेंडर

  आजमगढ़ । लखनऊ में कुछ माह पूर्व मऊ के ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड ...