Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / भाजपा नेता सिंधिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, सोशल मीडिया पर लोगों से की यह अपील

भाजपा नेता सिंधिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, सोशल मीडिया पर लोगों से की यह अपील

भोपाल। भाजपा के दिग्गज नेता एवं राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी गुरुवार को सुबह वैक्सीन लगवा ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर शेयर की है। गौरतलब है कि सिंधिया पिछले साल कोविड पॉजीटिव हो गए थे और वे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती भी रह चुके हैं। उसके बाद से लगातार मास्क लगाते हैं और दूसरों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करते हैं।

 

भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को वैक्सीनेशन की पहली डोज लगवा ली। उन्होंने फेसबुक पर तस्वीर शेयर की है। उन्होंने 45 से अधिक उम्र वाले सभी लोगों से जल्द से जल्द वेक्सीनेशन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आज वैक्सीन लगवाया, मेरा 45 व अधिक की आयु के लोगों से अनुरोध है कि वे जल्द-से-जल्द वैक्सीन लगवाएं और कोविड की लड़ाई में अपना योगदान दें। सिंधिया ने वैक्सीनेशन दिल्ली के मैक्स अस्पताल में करवाया है। वे पिछले साल इसी अस्पताल में कोरोना के चलते भर्ती भी हुए थे।

पिछले साल जून में भर्ती हुए थे सिंधिया

पिछले साल जून में ज्योतिरादित्य सिंधिया तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इनके अलावा उनकी मां माधवी राजे सिंधिया भी पाजिटिव हो गई थीं। दोनों ही मैक्स अस्पताल में भर्ती थे। जहां करीब 15 दिनों बाद दोनों स्वस्थ होकर घर लौट गए। उसके बाद से ही सिंधिया इन्फेक्शन को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। वे हर कार्यक्रम में मास्क लगाकर जाते हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करते है। वे अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों को भी मास्क लगाने के लिए बार-बार प्रेरित करते रहते हैं और मास्क नहीं लगाने वालों को तुरंत टोक भी देते हैं।

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...