Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / भारतीय क्रिकेटर मंगेतर रिनी संग जयदेव उनादकट की शादी, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर मंगेतर रिनी संग जयदेव उनादकट की शादी, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर और रणजी ट्रॉफी में गुजरात के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर जयदेव और रिनी की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. शादी समारोह में क्रिकेटर और दुल्हन पक्ष के करीबी लोग ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी जरात के आणंद शहर में मौजूद मधुबन रिसोर्ट में हुई. बता दें कि जयदेव उनादक की वाइफ रिनी पेशे से वकील हैं. गौरतलब है कि पिछले साल ही जयदेव ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई थी. उनादकट से सोशल मी़डिया पर तस्वीर शेयर करके इसकी जानकारी साझा की थी. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) की कप्तानी में बंगाल को हराकर सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Komal Patel (@dtkomalpatel)

 

सौराष्ट्र की टीम 76 साल के बाद रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने में सफल रही थी. उनादकट ने जब सगाई की थी तो चेतेश्वर पुजारा भी समारोह में शरीक हुए थे. जयदेव भारत के लिए आखिरी बार 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच खेले थे. उनादकट ने अपने करियर में भारत के लिए एक टेस्ट और 7 वनडे मैच खेल चुके हैं.

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) आईपीएल 2019 के ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने 8.4 करोड़ रूपये देकर खरीदा था लेकिन आईपीएल के 12वें सीजन में कोई खास नहीं कर पाए थे. वहीं, आईपीएल 2017 में उनादकट ने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया था. इस सीजन में उन्होंने 24 विकेट चटकाए थे.

इसके बाद 2018 में 11, 2019 में 10 और आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केवल 4 विकेट ही ले पाए थे. बता दें कि 2020 के रणजी सीजन में जयदेव उनादकट ने शानदार गेंदबाजी की और 67 विकेट लेने में सफल रहे. उनादकट ऐसा करते हुए किसी एक रणजी सीजन में तेज गेंदबाज के द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्होंने 2020 के रणजी सीजन में 10 मैच खेले. इसमें उन्होंने 13.23 की औसत से सर्वाधिक 67 विकेट चटकाए.

loading...
loading...

Check Also

बंधक बनाकर नाबालिग से दरिंदगी, 24 घंटे बाद हरकत में आई पुलिस, DIG ने दो पुलिसवालों को सस्पेंड किया !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर ...