Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / भारतीय हस्तियों ने विदेशी ट्वीट्स को बताया दुष्प्रचार तो अमेरिकी एक्ट्रेस बोलीं- किसने इन बेवकूफों को….

भारतीय हस्तियों ने विदेशी ट्वीट्स को बताया दुष्प्रचार तो अमेरिकी एक्ट्रेस बोलीं- किसने इन बेवकूफों को….

नई दिल्ली :  अमेरिकी एक्ट्रेस और वीलॉगर अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) किसान आंदोलन को लेकर बहुत ही बेबाकी के साथ ट्वीट कर रही हैं. हालांकि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन वह इन ट्रोल्स का भी बखूबी जवाब दे रही हैं. इंटरनेशनल हस्तियों के ट्वीट का जवाब देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों अक्षय कुमार, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बताया. अब अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने एक बार फिर ट्वीट किया है और इन हस्तियों को आड़े हाथ लिया है.

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने भारतीय हस्तियों के इंटरनेशनल हस्तियों के ट्वीट को दुष्प्रचार बताए जाने पर जवाब दिया है, ‘इन बेवकूफों को किसने हायर किया है जिन्होंने यह प्रोपेगैंड लिखा है. एक पूरी तरह से असंबंधित हस्तियां भारत को तोड़ने के लिए साजिश कर रही हैं और इसके लिए उन्हें पैसा भी मिला है? कुछ तो सोचो. कम से कम इसे तो कुछ रियलिस्टिक रखते.’ इस तरह उन्होंने सेलिब्रिटीज को जवाब दिया.

बता दें कि अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना, सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग और एक्ट्रेस मिया खलीफा की तरह अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने भी इंस्टाग्राम पर अपना पक्ष रखा था. अमांडा सर्नी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘दुनिया देख रही है. आपको मुद्दे को समझने के लिए भारतीय या पंजाबी या दक्षिण एशियाई होना जरूरी नहीं है. आप सिर्फ मानवता के हिमायती होने चाहिए. हमेशा अभिव्यक्ति की आजादी, प्रेस की आजादी, मूल नागरिक अधिकारों जैसे श्रमिकों के लिए समानता और सम्मान की मांग करनी चाहिए. #FarmersProtest #internetshutdown’

loading...
loading...

Check Also

1 अप्रैल से हर कार में जरूरी होगा ये खास फीचर, आपकी सुरक्षा के लिए सरकार ने उठाया कदम

नई दिल्ली। अप्रैल की पहली तारीख से कार चलाना पहले से अधिक सुरक्षित हो जाएगा। ...