Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ‘भारत के हिन्दुओं को मारने वाला एटम बम..’ पाक ‘जोकर’ के इस बयान से मत डरिए, खुलकर हंसिए !

‘भारत के हिन्दुओं को मारने वाला एटम बम..’ पाक ‘जोकर’ के इस बयान से मत डरिए, खुलकर हंसिए !

शेख रशीद की गीदड़ भभकी-

ये बयान हमने आपको इसलिए नहीं सुनाया, कि आप डर जाएं. ये इसलिए सुनाया है कि आप दिल खोलकर हँस ले. पाकिस्तानी जोकर की इस कॉमेडी पर आपको सिर्फ हँसी आएगी. क्योंकि खुदा ने डर इस वक्त पाकिस्तान के हिस्से में डाल रखा है. बात-बात पर परमाणु बमों की धमकी देने वाले पाकिस्तानियों को दुनिया के शक्तिशाली नेताओं में शुमार भारत के पीएम की बात एक बार फिर सुन लेनी चाहिए.

पीएम मोदी का पाकिस्तान को जवाब-

कान खोलकर सुन लो, पाकिस्तान के कंगाल प्यादो. फिर से सुन लो. जितनी औकात है, उतनी ही बात की जाए तो ठीक होती है. जब बात औकात से बाहर हो जाए, तो दुनिया ऐसे ही मजाक बनाती है. सऊदी अरब से पाकिस्तानी सेना के नायक को संक्रमित कुत्ते की तरह खदेड़ दिया गया. प्रिंस ने उनसे मिलना तो दूर फोन पर बात तक नहीं की. उसे महल के आसपास भी फटकने नहीं दिया. इतनी बेइज्जती के बाद भी, इस मुल्क के बेशर्म नेता भारत को धमकी देने का दुस्साहस कर रहे हैं.

जोकरों की जमात का सरदार इमरान खान इन दिनों परेशान हैं. वो कटोरा लेकर दुनिया के आगे मदद की भीख मांग रहा है, सऊदी ने कर्जे की वसूली की बंदूक की नोक इमरान के माथे पर लगा रखी है. और ये जोकर परमाणु बम की डींगे हांक रहा है. मुल्क नीलामी के कगार पर पहुंच चुका है. ज़मीर और ज़मीन चीन के पास गिरवी रखकर इमरान अपने मुल्क को जैसे जैसे चला है और ये जोकर भारत को बम की धमकी दे रहा है.

चीनी अधिकारी पाकिस्तान में घुसकर पाकिस्तान आर्मी के जवानों को कूट देते हैं और इमरान और बाजवा चूं तक नहीं कर पाते. और उस चीनी मजदूरों से पिटने वाली आर्मी की धमकी ये जोकर भारत को दे रहा है. आलम ये है कि पाकिस्तान में नमाज होगी या नहीं ये चीन तय कर रहा है. कल को इनकी जिंदगी चीन तय करेगा. इनका उठना, बैठना, बोलना, खाना-पीना सब. लेकिन उस भयानक कल की चिंता छोड़कर ये जोकर भारत को धमका रहा है.

पिद्दी भर का देश नहीं है, भारत के सामने पाकिस्तान. उत्तर प्रदेश से भी कम जनसंख्या है. खैरात में मिला हुआ मुल्क है. लेकिन ये है उसे आबाद करने की बजाय बर्बाद करने पर तुले हैं. वैसे इमरान ने इस जोकर को रेल मंत्री तो बना रखा है, लेकिन पाकिस्तान की जनता ही इसे सीरियस नहीं लेती है. वहां कपिल के कॉमेडी शो के बजाय इसके भाषण सुनना लोगों को ज्यादा पसंद है.

अब बताइए इससे बढ़िया नौटंकी कोई कर सकता है? बड़े-बड़े हास्य कलाकार फेल है इस जोकर आगे. ये पिछले ही हफ्ते बता चुका है, कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव वाले भी एटम बम हैं, जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. ऐसा बयान इस जोकर के अलावा कोई दे सकता है क्या? खैर कोई नहीं आप तो बस मजे लीजिए. एक बार फिर सुनिए और जोर से ठहाका लगाइए.

Check Also

अतीक अहमद के दफ्तर पर चला योगी का बुलडोजर, जमींदोज हुआ अवैध निर्माण

माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार जमकर कार्रवाई कर रही ...