Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / भारत बनाम इंग्लैंड : चेतेश्वर पुजारा रहे अनलकी, अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट-देखे VIDEO

भारत बनाम इंग्लैंड : चेतेश्वर पुजारा रहे अनलकी, अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट-देखे VIDEO

IND Vs ENG: भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 73 रन बनाकर आउट हुए. पुजारा का टेस्ट में यह 29वां अर्धशतक है. पुजारा ने पंत के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 119 रनों की साझेदारी थी. पुजारा 73 रन बनाने के बाद दुर्भाग्य का शिकार हुए. पुजारा जिस तरह से कैच आउट हुए उसे देखकर यही कहा जाएगा कि उनकी किस्मत ने उन्हें धोखा दे दिया. दरअसल पुजारा स्पिनर डॉम बेस की गेंद पर पूल शॉट मारा जो फॉर्वर्ड लेग पर खड़े फील्डर ओली पोप के पीठपर लगकर गेंद रॉरी बर्न्स की ओर गई और कैच कर लिए गए. आउट होने के बाद पुजारा भी काफी निराश नजर आए. चेतेश्वर पुजारा ने बल्ला पटककर अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

बता दें कि यह 9वीं बार है जब पुजारा 70s का शिकार बने हैं. लक्ष्मण भी अपने करियर में 9 दफा 70s में आउट हुए हैं. सचिन तेंदुलकर इस मामले में पहले नंबर पर हैं. तेंदुलकर 13 दफा 70s में आउट हुए हैं. राहुल द्रविड़ के साथ ऐसा 8 बार हुआ है.

भारत की टीम पहली पारी में लड़खड़ा गई है. भारत की ओर से ऋषभ पंत ने 91 रन बनाए तो वहीं पुजारा 73 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा कोहली 11 और रहाणे केवल 1 रन का ही योगदान दे पाए.

रोहित शर्मा एक बार फिर फ्लॉप रहे और केवल 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके अलावा शुबमन गिल ने 29 रनों की पारी जरूर खेली लेकिन अपनी शुरूआत को बड़ा स्कोर में तब्दील करने में असफल रहे.

loading...
loading...

Check Also

अक्षर पटेल ने किया खुलासा, मैच के दौरान रिषभ पंत क्यों उन्हें बुला रहे थे “वसीम भाई”

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही हैं. सीरीज ...