Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / भीड़ में फैन ने खींचा दीपिका पादुकोण का बैग, वायरल हो रहा यह वीडियो

भीड़ में फैन ने खींचा दीपिका पादुकोण का बैग, वायरल हो रहा यह वीडियो

दीपिका पादुकोण बीती रात भीड़ के बीच कुछ इस तरह से फंसीं कि उन्हें वहां से निकाल पाना मुश्किल हो गया था। यूं तो फिल्म स्टार्स के लिए फैन्स का पागलपन अक्सर कैमरों में कैद हो ही जाता है और इस बार का नजारा भी कुछ ऐसा ही है। हद तो तब हो गई जब भीड़ में से किसी ने दीपिका का पर्स भी खींचने की कोशिश की।

जी हां, दीपिका पादुकोण का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल दीपिका एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर के लिए पहुंची थीं, जिसका पता लगने के बाद वहां बाहर फैन्स की भीड़ जमा होने लगी। जब खाना खाने के बाद दीपिका बाहर निकलने लगीं तो वहां मौजूद भीड़ का पागलपन देखकर वह काफी घबरा गईं। जैसे-तैसे वह धीरे-धीरे भीड़ के बीच पहुंच गईं क्योंकि उन्हें अपनी गाड़ी तक पहुंचना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इस वीडियो में कुछ टिशू पेपर बेचने वाली महिलाएं भी दीपिका के पास नजर आ रही हैं। ये महिलाएं उनसे टिशू पेपर खरीदने को कहती दिख रही हैं। जैसे-तैसे उनके गार्ड्स उन्हें भीड़ से बचाने की कोशिश में लगे थे कि इसी बात किसी ने उनका हैंड बैग खींचने की कोशिश की, लेकिन दपिका की पकड़ मजबूत थी और सिक्यॉरिटी यह देख फौरन हरकत में आ गई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ’83’ में वह रणवीर सिंह के साथ छोटी सी भूमिका के अलावा शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। इन फिल्मों के अलावा उनकी एक और फिल्म है ‘पठान’, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग के लिए दीपिका जल्द दुबई रवाना होंगी। दीपिका की एक और फिल्म आनेवाली है जो सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ है, जिसमें उनके साथ रितिक रोशन नजर आनेवाले हैं।

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...