Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / भ्रष्ट अफसर के ड्राइवर के ससुर पर पड़ा छापा, सोना-चांदी-कैश और घोड़ा मिला !

भ्रष्ट अफसर के ड्राइवर के ससुर पर पड़ा छापा, सोना-चांदी-कैश और घोड़ा मिला !

हैदराबाद  : आंध्र प्रदेश पुलिस ने बुधवार को छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकदी, सोना-चांदी, हथियार, लग्जरी गाड़ियां और एक घोडा सीज किया है. कथित तौर पर इन चीजों का ताल्लुक आंध्र प्रदेश के ट्रेजरी विभाग में काम करने वाले एक सीनियर असिस्टेंट से है. पुलिस का कहना है कि ट्रेजरी विभाग (कोषागार विभाग) के अधिकारी ने यह संपत्ति अवैध तरीके से बनाई है. उस पर बिल पास करने के लिए घूस लेने का आरोप है. आरोप है कि उसने ये सारी चल संपत्ति अपने ड्राइवर के ससुर के घर में छिपा कर रखी थी.

अधिकारी के नाम पर अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. कहा जा रहा है कि उसे अनुकंपा के आधार पर 2006 में नौकरी मिली थी. उसके पिता एक पुलिस कॉन्सटेबल थे, जिनकी ड्यूटी के दौरान मौत हो गई थी.

अनंतपुर जिले के पुलिस चीफ सत्य येसुबाबू ने एनडीटीवी को बताया कि यह मामला राज्य के पुलिस चीफ गौतम सवांग के संज्ञान में लाया जाएगा, जो बाद में इस मामले को एंटी-करप्शन ब्यूरो को सौंपेंगे.

बता दें कि पिछले हफ्ते तेलंगाना में केसारा तहसीलदार नागराजू से 1.1 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई थी. यह पैसे उन्हें एक जमीन विवाद का निपटारा कराने के लिए मिले थे. जांच में पता चला था कि तहसीलदार पहले भी अपराध किया था और हर बार बचने में कामयाब हो गया था. उस पर अधिकारियों की गुड बुक में शामिल होने के लिए “तोहफे” देने का भी आरोप है.
loading...
loading...

Check Also

जल्दी निपटा लें जरूरी काम, अक्टूबर में 15 दिन बैंकों की बंदी, यहां देखें लिस्ट

भोपाल। बीते कई महीनों से कोरोना संकट के कारण लोगों को बैंक के काम कराने में ...