Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मजहब छिपाकर 3 साल जिस्म से खेला शाहरुख, राज खुला तो गंदे वीडियो से करने लगा ब्लैकमेल

मजहब छिपाकर 3 साल जिस्म से खेला शाहरुख, राज खुला तो गंदे वीडियो से करने लगा ब्लैकमेल

राजस्थान के जोधपुर से एक कथित लव जेहाद का मामला सामने आया। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम युवक ने अपना मजहब छिपा कर 3 साल तक उसका यौन शोषण किया। जब उसकी पहचान सामने आ गई तो वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

एक हिंदी अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार बिलाड़ा थाने के पुलिस ने बताया कि शाहरुख नाम के युवक ने अपना मजहब छिपाते हुए नाम बदलकर महिला से दोस्ती की। उसके बाद शाहरुख ने महिला को अपने प्रेम जाल में फँसाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बना ली। सच्चाई सामने आने के बाद इनके जरिए उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

एफआईआर में महिला ने बताया है कि वह 2017 में शाहरुख से मिली थी। उसने अपना नाम और मजहब बदल कर उससे दोस्ती की। धीरे-धीरे शाहरुख ने उससे नजदीकियाँ बढ़ानी शुरू कर दी। उनका संबंध दोस्ती के बाद प्यार में बदल गया। शाहरुख उसे अपने झाँसे में लेकर तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। बाद जब उसकी सच्चाई सामने आई तो महिला ने उससे दूरी बनानी चाही। लेकिन शाहरुख उसे पहले बनाए गए शारीरिक संबंधों की अश्लील फ़ोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस मामले की जॉंच कर रही है। महिला का मेडिकल कराया गया है। ब्लैकमेल, दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन के लिए बाध्य करना, नशीला पदार्थ पेय में मिलाकर अश्लील वीडियो व फोटो खींचना, दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने की धाराओं मे मामला दर्ज किया गया है। मामला सामने आने के बाद कई स्थानीय हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है।

इससे पहले ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया था। हनीफ खान नाम के एक युवक ने वीर सिंह बन विवाहिता से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उसे झॉंसे में लेकर बाड़मेर ले गया। वहॉं उसका जबरन धर्मांतरण कराया और दो महीने तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

Check Also

कोरोना को हराने की ओर बढ़ा हरियाणा, बहुत सुकून देगा ये ताजा आंकड़ा

हरियाणा में कोरोना को मात देने वाले मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा ...