Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / कोरोना होने पर ममता बनर्जी को गले लगाने का दावा किए थे जो BJP नेता, अब वो भी कोविड पॉजिटिव

कोरोना होने पर ममता बनर्जी को गले लगाने का दावा किए थे जो BJP नेता, अब वो भी कोविड पॉजिटिव

कोलकाता ;  पश्चिम बंगाल के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा ने बीते दिनों विवादित बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि अगर वह कोरोना वायरस पॉजिटिव आते हैं तो वह राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने गले लगाएंगे। हजारा के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने उनके ऊपर निशाना साधा था। शुक्रवार को अनुपम हाजरा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

अनुपम हाजरा ने सोशल मीडिया के जरिए शुक्रवार को जानकारी दी कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि वह कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है।

अनुपम हाजरा ने दिया था यह बयान
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के बाद अनुपम हाजरा जिला कार्यकारिणी के बैठक लेने दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर पुहंचे थे। यहां उन्होंने कहा, ‘अगर किसी दिन मैं कोरोना पॉजिटिव हो जाता हूं तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा। तब वह उन लोगों का दर्द समझेंगी जिन लोगों ने कोरोना महामारी के चलते अपनों को खोया है।’

टीएमसी नेताओं ने दर्ज कराया था केस
अनुपम हाजरा के इस बयान पर टीएमसी ने उनके ऊपर हमला बोला था। पार्टी की तरफ से कहा गया, ‘अगर यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव का है तो इसे लोग समझ सकते हैं कि पार्टी के अन्य सदस्य किस तरह बात करते होंगे।’ हाजरा के खिलाफ टीएमसी नेताओं ने केस भी दर्ज कराया था।

अनुपम हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं। उन्होंने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिाय गया था। बीजेपी ने मार्च 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें जादवपुर से टिकट दिया लेकिन वह हार गए थे।

‘कोरोना से बड़ी दुश्मन ममता’
अनुपम हाजरा ने इससे पहले पत्रकारों से कहा था, ‘भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए कोरोना से ज्यादा शक्तिशाली दुश्मन ममता बनर्जी हैं। बंगाल में कोरोना से मृत लोगों को केरोसिन तेल के सहारे अंतिम संस्कार किया जाता है, जो काफी दुखद है। पीड़ितों से परिवार के सदस्यों से मिलने नहीं दिया गया। तृणमूल को सत्ता से बेदखल करना ही हमारा लक्ष्य है।’

loading...
loading...

Check Also

प्रेमी संग पति का गला घोंट दी पत्नी, शव दफना कर रखे स्लैब, उसी पर नहाती रही

पानीपत : एनएफएल के पीछे विकास नगर में 18 माह से लापता टेक्नीशियन हरबीर सिंह ...