Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / फिल्म / मलाइका-अरबाज के तलाक की जब पता चली बात, तब ऐसा रिएक्शन दिए थे बेटे अरहान

मलाइका-अरबाज के तलाक की जब पता चली बात, तब ऐसा रिएक्शन दिए थे बेटे अरहान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora-Arbaaz Khan) के तलाक को करीब 3 साल हो चुके हैं। लेकिन अभी भी इनके रिश्ते को लेकर बॉलीवुड में चर्चा होती है। हाल ही में करीना कपूर के रेडियो इंटरव्यू में मलाइका ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी थी और खुलकर बताया था कि आखिर दोनों अलग क्यों हुए। इसी इंटरव्यू में मलाइका ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके तलाक पर बेटे का क्या रिएक्शन था। अरहान खान उस वक्त सिर्फ 14 साल के थे जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ था।

काफी दिनों से बॉलीवुड गलियारों में ये खबर चर्चा में है की एक्ट्रेस डांसर मलाइका अरोड़ा जल्द ही अपने बॉय फ्रेंड अर्जुंन कपूर से शादी करने वाली है। बीते दिनों मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के रेडियो चैट शो में शामिल हुई जिसमे उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किये। मलाइका अरोड़ा ने इस शो में अपने पूर्व पति अरबाज खान से जुड़े कई खुलासे किये जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे है।

Malaik Arbaaz's divorce

मलाइका ने करीना को बताया- ‘अरहान ने ये एक्सेप्ट कर लिया है। वो अपने माता-पिता में बदलाव देख सकता है। जब मेरा और अरबाज का तलाक हुआ तो अरहान ने मुझे कहा की आप खुश दिख रही है।’ आपको बता दें अरबाज खान से तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा के पास ही है। जहाँ तक मलाइका के बेटे अरहान की बात करें तो वो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते है और अपनी मम्मी मलाइका के साथ भी कम ही स्पॉट कए जाते है।

बीते दिनों अरहान अपनी माँ मलाइका के साथ डिनर पर स्पॉट हुए जिसमे हैरान कर देने वाली बात ये रही की इस मौके पर अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे। अरहान के साथ मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रही थी।

Malaika Arora

इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा था- ‘तलाक जैसा बड़ा फैसला लेने मेरे लिए बहुत मुश्किल था और खास कर जब ये फैसला कोई महिला लेती हैं तब।’ उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए आगे कहा कि ‘अगर पुरुष इस तरह का फैसला लेते है तो आसानी से निकल जाते हैं। मैं यह कह कर पुरुषों पर किसी भी तरह का आरोप नहीं लगा रही हुई लेकिन इस सच्चाई को आप झुठला नही सकते। मैं और अरबाज पिछले कुछ समय से एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे। इसका सीधा असर मेरे परिवार कर पड़ रहा था।

मलाइका अरोड़ा ने बताया की अरहान ने अरबाज और उनके तलाक के बाद उनसे कहा की आप बहुत खुश दिख रही हैं।’ अरहान का ये रिरक्शन उन्हें काफी अच्छा लगा और उन्होंने महसूस किया की उनका बेटा काफी मेच्योर है। अब मलाइका और अरबाज के तलाक को 3 साल हो चुके है और चीजें काफी बदल गयी है।

बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका और अर्जुन कपूर अब खुलेआम एक साथ नजर आते हैं। यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते रहते है। खबरों के अनुसार मलाइका और अर्जुन इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

loading...
loading...

Check Also

शहनाज गिल का RANGE लाया यूट्यूब पर तूफान, लोग बार-बार देख रहे Video

नई दिल्ली:  बिग बॉस के 13वें सीजन से मशहूर हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लगातार ...