Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / ख़बर / महाराष्ट्र में कोरोना के नए केस हुए बेहद कम, लेकिन राज्य के दिग्गज नेता की बेटी को हुआ संक्रमण

महाराष्ट्र में कोरोना के नए केस हुए बेहद कम, लेकिन राज्य के दिग्गज नेता की बेटी को हुआ संक्रमण

कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए एकनाथ खडसे की बेटी, रोहिणी खडसे कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। रोहिणी ने ट्विटर ओअर इसकी जानकारी सार्वजनिक कर अपने संपर्क में आने वालों को जल्द कोविड टेस्ट करवाने की सलाह दी है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी तबियत फिलहाल ठीक है।

डॉक्टर से परामर्श के बाद, रोहिणी को एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वर्तमान में, रोहिणी जलगांव जिला में केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष का पद संभाल रही हैं। इसके अलावा, वह उसी जिले से राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाती हैं। पहले, वह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के बाद शिवसेना उम्मीदवार से हार गईं थी। हाल ही में, वह और उनके पिता NCP में शामिल हुए हैं।

राज्य में 17 लाख 49 हजार कोरोना संक्रमित
महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस के 2535 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके बाद कुल मामले बढ़कर 17,49,777 हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 60 और संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 46,034 पहुंच गया है। विभाग के मुताबिक, कुल 3,001 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई है। इसके बाद संक्रमण मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 16,18,380 पहुंच गई है। बयान के मुताबिक, 84,386 मरीज राज्य में अपना इलाज करा रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

बच्चों के नाम पर जरूर खोलें ₹150 से ये सरकारी खाता, पढ़ाई के लिए 19 लाख रुपए मिलेंगे

बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो और भविष्य में वो एक काबिल इंसान बन सके ...