Monday , August 10 2020
Breaking News
Home / क्राइम / महाराष्ट्र में हद हो गई पार, कोरोना जांच के लिए महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया स्वाब !

महाराष्ट्र में हद हो गई पार, कोरोना जांच के लिए महिला के प्राइवेट पार्ट से लिया स्वाब !

मुंबई
महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जिस तरह से महाराष्ट्र में कोरोना फैल रहा है उसी प्रकार से महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले भी निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के अमरावती जिले का है जहां पर एक लैब टेक्नीशियन ने एक 24 वर्षीय महिला को कोविड लैब में कोरोना की जांच के लिए बुलाया और फिर उसके गुप्तांग का स्वाब लिया। इस घटना के बाद से इलाके की महिलाओं में काफी गुस्सा है।

मॉल में काम करती है पीड़िता
पीड़ित महिला अमरावती में अपने भाई के साथ रहती है और एक मॉल में नौकरी करती है। मॉल के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद में उसके संपर्क में आए हुए 20 लोगों को अमरावती के ट्रामा केयर टेस्टिंग लैब में कोरोना की जांच के लिए बुलाया गया था, जिसमें यह महिला भी गई थी।

आरोपी ने महिला को वापस बुलाया
स्वाब देने के बाद में महिला वापस चली गई थी लेकिन आरोपी ने कुछ दिन बाद महिला को फिर से बुलाया और कहा कि तुम्हारी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए यूरिनल टेस्ट भी करना होगा। घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को बताई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इस लैब में काम करने वाला आरोपी अल्पेश देशमुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ बलात्कार, एट्रोसिटी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि क्या इस आरोपी ने इसके पहले भी महिलाओं के साथ ऐसी हरकत है की हैं।

घटना के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर ने भी पुलिस विभाग को कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं साथ ही उन्होंने महिलाओं से अपील भी की है कि वह ऐसी घटनाओं की रिपोर्ट जरूर दर्ज करवाएं ताकि ऐसे अपराधियों को सजा मिल सके।

Check Also

थाने में पत्नी को देख हैरान पति बोला कि छुड़वा लूंगा, पुलिस ने कहा- ये इन तीन की भी दुल्हन

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लुटेरी दुल्हन का एक मामला सामने आया है। यहां एक ...