Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / महिला को डायन ठहराकर खौफनाक अत्याचार, सास को भी नहीं बख्शे हैवान

महिला को डायन ठहराकर खौफनाक अत्याचार, सास को भी नहीं बख्शे हैवान

नई दिल्ली। झारखंड (Jharkhand) से ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। गिरिडीह ( Giridih ) जिले में एक महिला के ऊपर डायन (Witch) का आरोप लगाकार पड़ोसियों ने उसकी हरत्या कर दी है। इतना ही नहीं लोगों ने उसकी सास को भी जमकर पीटा है। फिलहाल, पुलिस ( Jharkhand Police ) ने मामले में शिकायत दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना जिले के गांवा थानाक्षेत्र की है। यहां 30 वर्षीय महिला के ऊपर पड़ोसियों ने डायन का आरोप लगाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी। मृतक महिला अपने भाई के साथ ससुराल आ रही थी। उसी दौरान उसके पड़ोसियों ने रास्ते में रोक लिया और ससुराल में घुसने से रोक दिया। आरोपियों के पास हथियार थे। जब मृतका ने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला शुरू कर दिया।

पहले तो महिला को लाठी-डंडो से पीटा गया, उसके बाद सिर पर धारदार कुल्हाडी़ से हमला किया गया। वहीं, महिला की चीख-पुकार सुनकर उसका भाई और सास भी वहां पहुंच गई। लेकिन, आरोपियों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि महिला की मौत हो गई।

किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। लेकिन, आरोपी पुलिस के सामने भी हथियार लेकर खड़े रहे। वहीं, मृतक महिला के पति का कहना है कि पड़ोसी महिला पर लगातार डायन का आऱोप लगा रहे थे और प्रताड़ित कर रहे थे। SP अमित रेणु का कहना है कि जल्द ही सच्चाई का पता लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मृतका के परिजनों का कहना है कि कालिका कुमार, मुंशी महोता, कपिल यावद, दिलीप यादव, धनराज यादव, सुनीता देवी, मंजू देवी, मालती देवी, सपना देवी ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Check Also

WorldWar-3 : अमेरिका-चीन में छिड़ने को है जंग, कौन सा देश खड़ा होगा किसके संग ?

पेइचिंग :  अमेरिका और चीन के बीच जारी तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ ...