Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / महिला की पर्सनल फोटो खींची और अस्मत लूट ली, जब खबर लगी तो बदहवासी में ऐसा कर गया पति

महिला की पर्सनल फोटो खींची और अस्मत लूट ली, जब खबर लगी तो बदहवासी में ऐसा कर गया पति

बालोद. जिले के गुंडरदेही पुलिस ने नहाते समय महिला की मोबाइल से फोटो खींचने और भयादोहन कर बलात्कार करने के आरोपी दिनेश उर्फ लल्ला सोनकर व उसकी मां सतवंतिन बाई को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा है। आरोपी दिनेश के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार व उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा के तहत अपराध दर्ज किया। अपनी पत्नी के साथ बलात्कार की जानकारी मिलने पर महिला के पति ने आत्महत्या कर ली थी।

पत्नी ने की थी पुलिस में शिकायत
टीआई रोहित मलेकर ने बताया कि आत्महत्या की घटना 24 अगस्त को हुई थी। गुंडरदेही के ही एक वार्ड के रहने वाले पति ने मोहल्ले के आरोपी की बातों से आहत होकर यह कदम उठाया था। आरोपी दिनेश व उसकी मां सतवंतिन ने कहा था अपनी पत्नी को संभाल नहीं सकते। दरअसल में मृतक की पत्नी ने शिकायत की थी कि दिनेश ने नहाते वक्त उसकी तस्वीर खींचकर उसे ब्लैकमेल किया और उससे संबंध बना लिया।

पत्नी को आरोपियों ने बताया चरित्रहीन
पत्नी के साथ बलात्कार की भनक पति को लगी तो उसने आरोपी के साथ झगड़ा किया। तब आरोपी व उसकी मां ने उन्हें ताना मारा। मृतक की पत्नी पर लांछन लगाते हुए उसे चरित्रहीन करार दे दिया। इससे आहत होकर पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पीडि़त महिला ने एक बार फिर पुलिस में शिकायत की जिसके बाद आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचे।

loading...
loading...

Check Also

शादी-बारात में अगर मीठा खाने का रखते हैं शौक, तो ये खबर आप जरूर पढ़ लें!

साल के सबसे बड़े सावे यानि आज देवउठनी एकादशी से ठीक पहले जयपुर में एक ...