Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / महिला से हैवानियत , चार महीने बाद वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने की कार्रवाई, 6 दरिन्दे अरेस्ट 

महिला से हैवानियत , चार महीने बाद वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने की कार्रवाई, 6 दरिन्दे अरेस्ट 

बदायूं
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दरिंदों ने एक दलित महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामला फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव है। यहां की रहने वाली एक दलित महिला के साथ गांव के ही कुछ लोगों में ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। दरिंदों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित महिला वीडियो वायरल होने से पहले ही शिकायत कर चुकी थी,लेकिन पुलिस ने महिला की नहीं सुनी। जिस पर दरिंदों ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाई की है।

घटना में शामिल हैं छह दरिंदे

दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपी नाबालिग है। वीडियो में तीन युवक महिला के साथ दरिंदगी कर रहे हैं। जबकि एक आरोपी वीडियो बना रहा है।

चार महीने पुराना बताया जा रहा वायरल वीडियो
दलित महिला के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह करीब चार महीने पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वारदात में शामिल में छह आरोपी गिरफ्तार
मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि महिला ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल सभी छह आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है। वायरल वीडियो की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

अमरीश पुरी से करारी फटकार पाए थे आमिर खान, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप !

दरअसल पहले के समय में ऐसी फिल्मे बनाई जाती थी, जिसमे काफी कुछ हट कर ...