Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / महीने भर से बेगुनाही के सुबूत जुटा रहे थे अनुराग कश्यप, अब पायल घोष पर आएगी मुसीबत

महीने भर से बेगुनाही के सुबूत जुटा रहे थे अनुराग कश्यप, अब पायल घोष पर आएगी मुसीबत

एक्ट्रेस पायल घोष ने एक महीने पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इतना समय बीत जाने के बाद अब अनुराग कश्यप आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं। अनुराग ने कोर्ट जाने से पहले अपना पक्ष पूरी तरह मजबूत करने के लिए समय लगाया। अब खबरें सामने आई हैं कि वे लीगल एक्शन लेने वाले हैं। ऐसे में पायल घोष की मुसीबतें तब बढ़ सकती हैं जब उनके पास आरोपों को साबित करने वाले पुख्ता सुबूतों की कमी होगी।

अनुराग को है परिवार की चिंता
सूत्रों के अनुसार अनुराग को अपनी नहीं बल्कि परिवार की चिंता है। इन आरोपों से उनके परिवार को ठेस पहुंची है। अनुराग का कहना है कि यह उनकी रेप्युटेशन का सवाल है। ये आरोप उन सभी चीजों पर सवाल उठा रहे हैं जिसके लिए वे पूरी जिंदगी खड़ रहे। अनुराग सिर्फ एक झूठ के कारण अपनी प्रतिष्ठा बर्बाद नहीं होने दे सकते। वे तब लड़ेंगे जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता।

अनुराग ने जुटा लिए बेगुनाही के सुबूत
अनुराग के करीबी के अनुसार जब अनुराग शांत होते हैं तो वे अपने काम के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। ऐसे में वे अपनी बेगुनाही साबित करने दलीलें नहीं बल्कि ठोस सुबूत जुटा रहे हैं और वे इसमें कामयाब भी हो गए हैं। हम अब केवल यही उम्मीद कर सकते हैं कि पायल के पास अपने आरोप साबित करने पर्याप्त सुबूत हों।

रिचा से मांगनी पड़ी थी माफी​​​​​​
बात अगर पायल घोष के आरोपों की करें तो उन्होंने इस केस में रिचा चड्ढा का नाम भी लिया था, लेकिन रिचा के द्वारा मानहानि केस फाइल करने के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। हाल ही में पायल ने केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी RPI जॉइन की है, जिसमें उन्हें वीमन विंग का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। गौरतलब है कि पायल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने उनसे करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

loading...
loading...

Check Also

भयावह आंंकड़ा : गुजरात को सर्दी में जकड़ लिया कोरोना, 24 घंटों में तो हर रिकॉर्ड टूट गया

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को अब तक के सर्वाधिक 1540 ...