Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / महोबा : घर में अकेली सो रही 82 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

महोबा : घर में अकेली सो रही 82 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां 82 साल की वृद्ध महिला ने गांव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को पीड़िता पुलिस अफसरों के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो उसकी बातों को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस ने बुजुर्ग महिला के मेडिकल परीक्षण के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा है। साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है।

घर में अकेली थी वृद्धा
यह पूरा मामला खरेला थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग महिला अपनी नातिन के साथ घर में अकेली रहती है। आरोप है कि बुधवार रात वृद्धा को घर में अकेला छोड़कर नातिन गांव में ही एक कार्यक्रम में गई थी। इसी बीच गांव के दो लोग जबरन घर में दाखिल हुए और बुजुर्ग के साथ बलात्कार किया। सुबह जब वृद्धा की नातिन घर पहुंची तो वृद्धा बेसुध पड़ी थी। नातिन ने यह बात अपने पड़ोसियों को दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने कहा कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़कर कठोर दंड दिलाया जाएगा। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

राम मंदिर के लिए चंदा अभियान हुआ पूरा, जानिए कितने हजार करोड़ रुपये हुए जमा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के देश के कोने-कोने से चंदा आया है. लोगों ने ...