Sunday , December 6 2020
Breaking News
Home / ख़बर / मांझी की पार्टी लाई सियासी तूफान, पासवान के निधन पर उठाए सवाल, न्यायिक जांच की मांग

मांझी की पार्टी लाई सियासी तूफान, पासवान के निधन पर उठाए सवाल, न्यायिक जांच की मांग

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) ने लोजपा पर बड़ा हमला किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने रामविलास पासवान के निधन पर सवाल उठाया है। उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री पासवान के निधन की न्यायिक जांच कराने की मांग की है।

खड़े किए कई सवाल
रिजवान ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर यह मांग की है। पत्र में उन्होंने कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने लिखा है कि रामविलास पासवान के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। लेकिन, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता के अंतिम संस्कार के दूसरे ही दिन एक शूटिंग के दौरान हंसते और मुस्कुराते दिखे। कट टु कट शूटिंग की भी बात करते रहे। इससे स्व. रामविलास पासवान के प्रशंसकों एवं परिजनों के बीच कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

न्यायिक जांच की मांग

रिजवान ने आगे लिखा है कि दिवंगत रामविलास पासवान के निधन से जुड़े कई ऐसे सवाल हैं, जो चिराग पासवान को कटघरे में खड़ा करते हैं। केंद्रीय मंत्री के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान आखिर किसके कहने पर अस्पताल प्रशासन में मेडिकल बुलेटिन नहीं जारी किया। किसके कहने पर रामविलास पासवान से अस्पताल में मिलने के लिए तीन ही लोगों को इजाजत दी गई थी। इन सभी बातों की जांच जरूरी है। इसलिए मैं प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि वे रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच कराए।

loading...
loading...

Check Also

कंगाल हुआ पाकिस्तान : कर्जदारों से रहम की भीख मांगे इमरान, नहीं मिली तो खेल खत्म!

पाकिस्तान इन दिनों बहुत सी मुसीबतों से घिरा हुआ है या यूँ कहें की पाकिस्तान ...