Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / मां और बेटी एक साथ बन गईं मां, बच्चों के बाप का नहीं कोई अता-पता

मां और बेटी एक साथ बन गईं मां, बच्चों के बाप का नहीं कोई अता-पता

एक महिला के लिए मां बनना दुनिया का सबसे सुखद अहसास होता है. अपनी संतान को देख मां की आंखों की चमक बढ़ जाती है. मां बनने के लिए यूं तो कोई उम्र सीमा नहीं होती. आजकल के लाइफस्टाइल के हिसाब से महिलाएं ज्यादा उम्र में ही बच्चा पैदा करना पसंद करती है. लेकिन कभी कभी ऐसा कुछ भी हो जाता है जो बहुत ही अलग होता है. कैसा हो जब मां और बेटी एक साथ गर्भवती हो जाएं.? जी हां, एक ऐसा ही अनोखा सा मामला सामने आया है जहां मां बेटी ने एक साथ बच्चों को जन्म दिया है.

मां और बेटी ने एक साथ दिया जन्म

ये मामला है तुर्की का है जहां एक 42 साल की मां और उसकी 21 साल की बेटी ने एक ही समय बच्चों को जन्म दिया. खबर के अनुसार 42 वर्षीय फातमा नाम की महिला ने अपनी बेटी के साथ तुर्की के एक हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है. दोनों की ही डिलीवरी सिजेरियन ऑपरेशन से हुई है. डाक्टर खुद मानते हैं कि उन्होनें पहली बार ऐसा केस देखा है. फातमा सीरिया की रहने वाली है लेकिन गृहयुध के कारण सीरिया से तुर्की आई थी.

एक-दूसरे का रखती थी ख्याल
बच्चों के नाम तुर्की के राष्ट्रपति रेचप तैयप एर्दोआन के नाम पर तैयप और रिसेप रखें हैं. फातमा और उसकी बेटी को एक साथ ही पता चला कि वो प्रग्नेंट हैं, जिसके बाद वो एक दूसरे का ख्याल रखने लगी. लेकिन हैरान करने की बात तो यह है कि इन दोनों की डिलीवरी भी एक ही दिन एक ही समय हुई. जबकि हॉस्पिटल के लोगों को इन बच्चों के पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

loading...
loading...

Check Also

यूपी में 3 नवंबर को सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान, लेकिन सिर्फ इन जिलों में

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तीन नवम्बर को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। यह अवकाश प्रदेश के सात जिलों ...