Saturday , December 5 2020
Breaking News
Home / खेल / माइकल वॉन ने RCB को लेकर दिया ऐसा बयान, जिससे भड़क जाएंगे विराट !

माइकल वॉन ने RCB को लेकर दिया ऐसा बयान, जिससे भड़क जाएंगे विराट !

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल के मौजूदा संस्करण के जीतने की संभावना के बारे में लिखा है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि आरसीबी खिताब के दावेदारों की तरह नहीं दिखती है. वॉन को लगता है कि RCB के पास ऐसी टीम नहीं हैं कि जो खिताब जीतने में सफल होगी.

आरसीबी ने सोमवार को अपने नेट रन रेट की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद भी प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के लिए यह लगातार चौथी हार थी. केवल तीन टीमों में से एक जो आईपीएल के उद्घाटन सत्र से खेल रही है लेकिन अभी तक खिताब नहीं जीत पाई है, आरसीबी ने 2016 के बाद पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाई है.

वॉन का मानना ​​है कि आरसीबी की इस बार शायद जीत नहीं पाएगी. जबकि पूर्व क्रिकेटर ने कहा था कि 2020 में कुछ भी संभव है. वॉन ने क्रिकबज को बताया, “क्या आरसीबी की टीम इस साल इसे जीत सकती है? मैंने कहा कि शुरू से ही, मुझे नहीं लगता कि वे इसे जीतने के लिए सामूहिक रूप से पर्याप्त हैं.”

वॉन ने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता कि बैंगलोर की टीम ने आईपीएल जीतने के लिए मिलजुल कर कोई मेहनत की हो. हालाँकि 2020 में कुछ भी हो सकता है. पूरी दुनिया बदल चुकी है. ऐसे मे कौन जानता है कि क्‍या हो सकता है. विराट कोहली शायद बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हुए रन बना सकते हैं हालाँकि उनके टेलेंडर्स का क्‍या होगा?.”

“प्‍लेऑफ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास एक ही ऑप्शन है. उन्‍हें अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने के लिए हार्ड और आक्रामक क्रिकेट खेलना होगा.”

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2020 के 14 लीग मुकाबलों में से 7 जीते हैं जबकि 7 हारे हैं. हालाँकि टीम के लिए परेशानी वाली बात ये हैं कि आरसीबी को पिछले 4 मैचों में हार झेलनी पड़ी है.

loading...
loading...

Check Also

प्लेइंग-XI में न होकर भी पहले T20 में गेंदबाजी किए युजवेंद्र चहल, डिटेल में समझें Concussion नियम

नई दिल्ली भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में कनकशन नियम ...