Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / मानवता शर्मसार ! गार्ड ने विक्षिप्त बुजुर्ग महिला को घसीटकर अस्पताल के गेट से निकाला बाहर

मानवता शर्मसार ! गार्ड ने विक्षिप्त बुजुर्ग महिला को घसीटकर अस्पताल के गेट से निकाला बाहर

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से इंसानिय को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड एक बुजुर्ग महिला को जिला अस्पताल के गेट से घसीटते हुए ले जा रहा है। जबकि अस्पताल प्रबंधन खुद का बचाव करते हुए इस घटना से इनकार कर रही है।

खबरों के मुताबिक यह मामला 18 फरवरी का है, लेकिन प्रशासन की आंखे तब खुली हैं जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि विक्षिप्त महिला को गेट से इसलिए हटाया जा रहा था ताकि मरीजों और एंबुलेंस को कोई परेशानी न हो। जबकि तस्वीरों में गार्ड महिला को घसीटते हुए दिख रहा है। साथ ही उसके कपड़े भी अव्यवस्थित हैं।

तस्वीर वायरल होने के बाद खरगोन कलेक्टर अनुग्रह पी ने अधिकारियों से महिला को ट्रेस कर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। खरगोन सिविल सर्जन डॉक्टर दिवेश वर्मा ने कहा कि हम उसकी तलाश कर रहे हैं। वह मानसिक बीमार थी और जिला अस्पताल में मरीजों के ऊपर पत्थर फेंक रही थी। सिविल सर्जन ने कहा कि गार्ड का व्यवहार महिला के साथ अनुचित था। हमने संबंधित फर्म को उसे हटाने के निर्देश दिए हैं। सूत्रों के अनुसार खरगोन जिला अस्पताल में मनोचिकित्सक नहीं हैं। ऐसे में विक्षिप्त महिला को इलाज के लिए इंदौर भेजने की तैयारी है।

loading...
loading...

Check Also

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को सुनाया गायत्री मंत्र, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

बॉलीवुड में जब फिल्मों में हिन्दू धर्म का अपमान आम बात हो गया है, एक ...