Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / फिल्म / मानहानि केस : ऋचा चड्ढा ने पायल घोष को साबित किया झूठा, नोटिस ‘रिसीव’ करने का सबूत दिखाया

मानहानि केस : ऋचा चड्ढा ने पायल घोष को साबित किया झूठा, नोटिस ‘रिसीव’ करने का सबूत दिखाया

ऋचा चड्ढा और पायल घोष के बीच चलने वाला मानहानि का मुकदमा बुधवार को न केवल अदालत में बल्कि ट्विटर पर भी चर्चा में रहा। पायल द्वारा पहले मिली तारीखों पर अदालत में हाजिर ना होने और ऋचा चड्ढा के कानूनी नोटिस ना मिलने का हवाला देने के बाद, फुकरे एक्ट्रेस ने ये साबित करने के लिए सोशल मीडिया पर अब एक सबूत शेयर किया है कि पायल को वाकई व्हाट्सएप पर नोटिस मिला था। ऋचा ने पायल को उनके वकील द्वारा दिए गए नोटिस के स्क्रीनशॉट शेयर किए।

ऋचा चड्ढा ने पायल द्वारा अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते वक्त उनका नाम बीच में लाने पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है और उनके खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। बुधवार को अदालत में, पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने कहा कि वह ऋचा चड्ढा से माफी मांगने के लिए तैयार हैं और उन्हें अपने बयान पर पछतावा है। ऋचा चड्ढा के वकील वीरेंद्र तुलजापुरकर और सवीना बेदी सच्चर ने उनकी माफी स्वीकार कर ली और कहा कि वह हर्जाने के लिए केस नहीं करेंगी।

बुधवार को सुनवाई से पहले, पायल घोष के वकील नितिन सतपुरे ने दावा किया कि उस समय तक उन्हें कोई भी नोटिस नहीं दिया गया था। इसके अलावा हाईकोर्ट के फैसले के बाद सतपुते ने कहा कि ‘हमारे क्लाइंट ने अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। वह माफी मांगने और अपने बयान को वापस लेने के लिए तैयार हैं। वह इस मामले को खत्म करना चाहती हैं।’

उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, ऋचा चड्ढा ने पायल घोष को भेजे गए नोटिस और अंतरिम आवेदन के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए और बताया कि कैसे पायल को ये मैसेज 29 सितंबर और 3 अक्टूबर को ही मिल गए थे।

वही दूसरी तरफ, पायल ने अब यू-टर्न लेते हुए कहा है कि वह किसी से माफी नहीं मांग रही हैं। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने आरोप लगाते वक्त बस वही कहा था जो 2013 में अनुराग कश्यप ने उनसे बोला था।

पायल घोष ने आरोप लगाया है कि 2013 में अनुराग कश्यप ने उनके साथ बलात्कार किया था। फिल्म निर्माता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि, कश्यप ने आरोपों का खंडन किया है और दावा किया है कि कथित घटना के समय वह श्रीलंका में थे और उन्हें अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है।

loading...
loading...

Check Also

DDLJ की ‘छुटकी’ हो गई है बड़ी, खूबसूरती देख आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

बॉलीवुड की दुनिया बेहद ही निराली है वहीं हम आपको ये भी बता दें कि ...