Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / खेल / मिसेज धोनी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ पाक क्रिकेटर, फोटो देख लोगों में नाराजगी

मिसेज धोनी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ पाक क्रिकेटर, फोटो देख लोगों में नाराजगी

धोनी को वैसे तो भारत में बहुत पसंद किया जाता है. हर कोई उनका फैन है, जो क्रिकेट को पसंद नहीं करता वो भी धोनी का दीवाना है. आखिर हो भी क्यों ना, धोनी जैसा खिलाड़ी पूरे विश्व में कहीं नहीं मिलेगा. चाहे आईपीएल हो या कोई भी क्रिकेट मैच अगर धोनी मैदान में पर होते है तो फैंस उन्हें देखने जरूर जाते हैं.

ये कभी नहीं सुनने को मिलता है कि धोनी को लोग किसी चीज के लिए सुना रहें हो या उन्हें ट्रोल कर रहें हो. लेकिन धोनी ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद लोग उनसे काफी गुस्सा हो गए है जी हां अपने बिल्कुल सही सुना, इन दिनों धोनी को लोग जमकर सुना रहें हैं.तो चलिए आपको बता ते हैं पूरा मामला है क्या. दरअसल धोनी इन दनो अपने परिवार के साथ दुबई में हैं.

 

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने 19 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन बनाया. धोनी इन दिनों अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं. दुबई में साक्षी की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक, सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा समेत कई लोग शामिल थे. जन्मदिन तो साक्षी ने मना लिया लेकिन अपने जन्मदिन में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को शामिल करना पड़ गया भारी.

धोनी के पार्टी में शोएब मलिक के शामिल होने के बाद लोग काफी नाराज़ हो गए है. लोग कह रहे है गद्दार देश के क्रिकेटर को अपने पार्टी में शामिल करना ये बहुत गलत बात है, धोनी आपसे ये उम्मीद नहीं थी. कई फैंस कह रहे है ये पाक क्रिकेटर किसी के सगे नहीं होते,धोनी भाई तम इनसे दूर रहो. कई लोग तो इतने नाराज़ हो गए हैं कि वो धोनी को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं लोग कह रहे हैं धोनी को वो आईपीएल में सपोर्ट नहीं करेंगे और ना ही उनको कहीं सोशल मीडिया साइट पर फॉलो करेंगे.

loading...
loading...

Check Also

अनलॉक की नई गाइडलाइंस जारी कर दी सरकार, इस दिन से लागू होंगे ये नियम

कोरोना वायरस का संक्रमण देश में एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है. राजधानी दिल्ली ...