Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मुंबई में ड्रग नेक्सस का ‘किंग’ कौन, हीरोइनों को कौन बना रहा नशेड़ी?

मुंबई में ड्रग नेक्सस का ‘किंग’ कौन, हीरोइनों को कौन बना रहा नशेड़ी?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में रिया चक्रवर्ती के बाद बॉलिवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज के नाम और ड्रग चैट सामने आने लगे। मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीमें अब जहां बॉलिवुड में फैले ड्रग्स के जाल को खंगाल रही हैं वहीं साथ ही साथ पूरे मुंबई में फैले ड्रग नेटवर्क को खंगालकर इसके मुख्य सरगना का पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है।

एक न्यूज़ चैनल  की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने अभी तक मामले से जुड़े जितने भी लोगों से पूछताछ की है, उन सभी के स्टेटमेंट्स का मिलान किया जा रहा है। एनसीबी चाहती है कि इसके जरिए किसी भी तरह से मुंबई में चल रहे इस ड्रग्स के धंधे के सरगना की जानकारी मिल जाए। दिल्ली से मुंबई जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम उन ड्रग पेडलर्स के कॉन्टैक्ट्स भी खंगाल रही है जो बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोगों को ड्रग्स सप्लाई कर रहे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस जांच में एनसीबी के रेडार पर 39 से ज्यादा लोग हैं जो किसी न किसी तरह से इस ड्रग्स के लेन-देन और इस्तेमाल में शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा से पूछताछ के जरिए एजेंसी इस मामले में और लोगों के नामों की जानकारी चाहती है ताकि ड्रग्स से जुड़े लोगों की पूरी चेन का पता चल सके। इसीलिए एनसीबी के सीनियर अधिकारी भी इस पूछताछ में शामिल हैं। दीपिका के बाद शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी ड्रग चैट के मामले पर पूछताछ हो रही है।

loading...
loading...

Check Also

ऑटो में छात्रा से रेप की कोशिश किया ड्राइवर, विरोध करने पर हथियार बना लिया पेंचकस

पटियाला :  चौकी बहादुरगढ़ से करीब दो किलोमीटर दूर एक ऑटो चालक के ट्यूशन पढ़कर ...