Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मुंबई में राज सिंघानिया बनकर अय्याशी से स्ट्रगल करता, पैसे खत्म होते तो जोधपुर लौटकर मोहित बन चोरी

मुंबई में राज सिंघानिया बनकर अय्याशी से स्ट्रगल करता, पैसे खत्म होते तो जोधपुर लौटकर मोहित बन चोरी

जोधपुर. शहरभर में चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर नकबजन अब सलाखों के पीछे है। रातानाडा पुलिस ने उसे सुभाष चौक में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया। एसीपी दरजाराम ने बताया कि मकराना मोहल्ला पीपली गली निवासी मोहित कंसारा को जेल भिजवा दिया है।

आरोपी मोहित को रातानाडा सुभाष चौक निवासी उषा सोनी के घर से सोने-चांदी के आभूषण व बर्तन चुराने के मामले में पकड़ा। उषा सोनी के सामने वाले मकान के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि चोरी की वारदात से दो दिन पहले भी उसने इसी मकान की रैकी की थी। फिर उसकी पहचान कर मुखबिर तंत्र को मजबूत किया और साधा वर्दीधारी पुलिस को तैनात कर उसे पकड़ा।

रिमांड पर कबूल की मंडोर थाना इलाके में चोरी की दो वारदातें

एसीपी दरजाराम ने बताया कि मोहित को रातानाडा पुलिस ने पकड़कर रिमांड पर लिया था। उसने मंडोर थाना इलाके में चोरी की दो वारदातें कबूल की। फिलहाल मोहित जेल में है, जिसे मंडोर पुलिस जल्दी ही प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी। आरोपी मोहित पर शहर के थानों में चोरी व नकबजनी के 18 मुकदमे दर्ज हैं।

हीरो बनना चाहता था, बन गया शातिर चोर

मोहित बॉलीवुड में हीरो बनने के लिए कई बार मुंबई गया था, वहां रहने भी लगा था। मुंबई के खर्च को देखते हुए उसने चोरी का रास्ता चुना। चोरी का माल बेचकर वह मुंबई में ऐश की जिंदगी जी रहा था। शहर से चोरी कर सीधा मुंबई भाग जाता था, उसका सपना हीरो बनने का था, लेकिन मायानगरी की चकाचौंध व खर्चे पूरे नहीं होने से वह जोधपुर में चोरी करने लगा।

मुंबई में पहचान छुपाने के लिए शातिर ने नाम भी बदला

मोहित ने मुंबई में रहते हुए अपना नाम तक बदल लिया था। उसने मुंबई में अपनी पहचान राज सिंघानिया के नाम से कर ली थी, ताकि कोई उसे मोहित के नाम से पहचान न पाए। रुपए खत्म होते ही वह मुंबई से जोधपुर आता और मकानों की रैकी कर चोरी की वारदात करता। चोरी किए सोने-चांदी के जेवरात किसी को कम दाम में बेच वापस मुंबई भाग जाता था।

loading...
loading...

Check Also

ट्रम्प की विदाई से पहले एक बार मिलना चाहती हैं पामेला एंडरसन, बोलीं- असांजे को माफी दे जाएं

अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मुलाकात चाहती हैं, ताकि ...